Wednesday 17 January 2018

बोलिंगर बैंड - इन - ओडिन


भारतीय स्टॉक के साथ टैग की गईं यहाँ मेरे एचएमए-बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ दिलचस्प चार्ट पेश किए गए हैं। चार्ट प्रदर्शित, एचएमए-बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम की शक्ति का प्रदर्शन करती है जिसके साथ एक स्थिति व्यापारी के रूप में एक 8217 के खाता शेष को प्रभावी ढंग से सुधार सकता है। चार्ट का समय सामान्य रूप से अजीब और असामान्य है, जो कि मुझे 8217 पसंद करता है। That8217s क्या व्यापार की दुनिया में सभी फर्क पड़ता है आप ध्यान दें, यह एक सरल व्यापार प्रणाली नहीं है। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि आप छवियों में जो देख रहे हैं, उसे दूर नहीं ले जाया जा सकता है। इसे अपने सपने, लक्ष्य, व्यापारियों के रूप में लक्ष्य हासिल करने के लिए आत्म-अनुशासन, प्रशिक्षण, दृढ़ विश्वास, एकाग्रता और स्थिरता के उच्चतम स्तर की आवश्यकता होती है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग इस पर साझा करें: इस तरह से: आज के शेयरों का आजकल इंट्राएड चार्ट्स का पालन करना और एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स चार्ट्स को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ काम करना है। इसके अलावा एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स को ओडििन से टिकट टिक भी शामिल है। इंट्राएड चार्ट्स 15052012 एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स (ओडिन टिक चार्ट) एनएसई निफ्टी इंडेक्स फ्यूचर्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग इस पर साझा करें: इसी तरह: फिर भी एक अन्य डेटा संचालित सत्र। आज के शेयरों का इंट्राएड चार्ट यहां प्रस्तुत करना और एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स चार्ट को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ पेश करना। इन्टरडा चार्ट 14052012 एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग सप्ताह के एक असाधारण सत्र, आईआईपी नंबरों के लिए धन्यवाद। हमेशा की तरह मुझे समाचार के एक घंटे के बाद ही इसके बारे में पता चला। कई बार, अज्ञानता भेष में एक वरदान है आज के शेयरों का इंट्राएड चार्ट यहां प्रस्तुत करना और एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स चार्ट को एचएमए-बोलिंजर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम के साथ पेश करना। ओडीन से एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स टिक चार्ट को भी संलग्न करना इंट्राडे चार्ट 11052012 एनएसई निफ्टी फिक्स्चर इंडेक्स (ओडिन टिक चार्ट) एनएसई निफ्टी फ्यूचर्स इंडेक्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग स्वस्थ और अमीर सप्ताहांत बोलिन्जर बैंड में पोस्ट रॉकवेल ट्रेडिंग के श्री मार्कस हीटकोटर से अंतिम डे ट्रेडिंग सिस्टम, परम कोच मैं था अभी तक देखा है। मैं उनसे उनके शैक्षिक वीडियो के लिए धन्यवाद करता हूं जो मैंने 2009 में ठोकर खाई थी, जिसने मुझे सबसे शक्तिशाली संकेतक 8211 बोलिंजर बैंड और एमएसीडी सीखने और बेहतर समझने में मदद की। मैंने अपने एचएमए-बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम को समर्पित किया मैं यहां अपनी समझ के लिए अपने वीडियो के साथ उनका अंतिम दिन ट्रेडिंग सिस्टम लेख प्रस्तुत करता हूं। ऑनलाइन ट्रेडिंग अवधारणाओं से स्वस्थ और धनी व्यापार: बोलिंगर बैंड औसत और मानक विचलन के संयोजन के लिए एक बहुमुखी उपकरण है और व्यापारियों के लिए उपलब्ध सबसे लोकप्रिय तकनीकी विश्लेषण टूल में से एक है। बोलिंगर बैंड सूचक के तीन घटक हैं: ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी से: पिछले कुछ हफ्तों में, मैंने सीसीआई और चलती औसत का उपयोग करने के बारे में लिखा है और उन लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त की है जो कोशिश कर रहे हैं। इस हफ्ते, बोलिंगर बैंड और सीसीआई का उपयोग करके एक सरल छोटी रणनीति पर चर्चा करें। मेरे साथी दिन के व्यापारियों को स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग शुभ संध्या पारंपरिक बोलिंगर बैंड सेटिंग 142 के साथ यहां चार्ट्स और तुलनात्मक उद्देश्य के लिए हॉल मूविंग औसत (एचएमए) 26 के साथ मेरी सेटिंग्स 140.26 प्रस्तुत करना एफडीएक्स (जर्मन डेक्स 30 फ्यूचर्स) स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग स्वस्थ और अमीर वीकेंड आशा है कि सप्ताहांत अच्छी तरह से चल रहा है मैं यहां विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों को प्रस्तुत कर रहा हूं जो मैंने पिछली बार उपयोग किया है और उनकी तुलना मेरी हल मूविंग औसत (एचएमए) बोलिंजर बैंड दिवस ट्रेडिंग सिस्टम के साथ करता हूं। मेरा पहला व्यापारिक प्रणाली: ईएमए और आरएसआई ट्रेंड ट्रेडिंग सिस्टम मेरे कोच, मेरे शहर के शीर्ष व्यापारियों में से एक, फोन पर सिर्फ 10 मिनट बिताए और एक और 10 मिनट में व्यक्ति मुझे इस सरल लेकिन शक्तिशाली प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली को 2005 में वापस सिखाने के लिए। एमसीएक्स गोल्ड फ्यूचर्स व्यापार करने के लिए अपनी पूर्ण अविश्वास के लिए, मैंने 100 दिनों के भीतर अपनी राजधानी में तीन गुणा कर दिया और मैं 30 दिनों से भी कम समय में खो गया। याद करने के लिए, उन 100 दिनों के दौरान किए गए ट्रेडों की कुल संख्या में से, मैं केवल मेरी पहली दो ट्रेडों खो चुका था और बाकी सभी विजेताओं में से अधिकांश थे स्थान ट्रेड थे कुल पोंछना मुख्य रूप से विश्वास के कारण था, लेकिन सिस्टम के कारण नहीं। यह पहला सबक था जो मैंने एक व्यापारी के रूप में सीखा था। इस प्रणाली का एकमात्र दोष है जिसे मैं जानता हूं, इसके अलावा यह सबसे अच्छा रुझान व्यापार प्रणाली है। मैंने चार्ट में ईएमए मापदंडों का उल्लेख किया है। मेरा दूसरा व्यापारिक सिस्टम जब मैंने निजात्रेडर पर ठोकर खाई तो मैंने मुंबई के अपने करीबी दोस्त और निन्जाट्रेडर फोरम से संकेतक की कोडिंग सीखना शुरू कर दिया। मैंने बेहतर दृश्य प्रभाव पाने में मेरी मदद करने के लिए पृष्ठभूमि और बार रंग बदलने के साथ 4 एमए क्रॉसिंग के लिए अपना खुद का सूचक विकसित किया, लेकिन उस समय मैं ने भारतीय शेयरों के लिए लाइव एक्सप्लोर किया है और पूरे अभ्यास का मतलब विदेशी मुद्रा वायदा और मिनी-रसेल 2000 इंडेक्स वायदा। 4 एमए क्रॉसिंग डे ट्रेडिंग सिस्टम इस प्रणाली की मुख्य कमियां, हमेशा की तरह गिरावट के मुद्दों और सबसे महत्वपूर्ण रूप से भारत में उपलब्ध चार्टिंग सॉफ़्टवेयर में दोहराया नहीं जा सकता है, कम से कम मेरे ज्ञान के लिए। मैंने आईआईआरआईएस को स्पाइडर सॉफ्टवेयर से 2006 के बाद से इस्तेमाल किया है, सेवा में सबसे खराब सेवा से विश्वसनीय फाल्कन और कीमत पर थोड़ा सा बोझिल सॉफ्टवेयर दोनों में कस्टम संकेतक बनाने के लिए कोई विशेषताओं नहीं हैं क्योंकि दोनों ही समान सुविधाओं वाले अधिक या कम समान सॉफ्टवेयर हैं। मेरा तीसरा ट्रेडिंग सिस्टम अंत में, जब मुझे एनजेई के एनआई के विषयों की ट्रेडिंग के कुछ महीनों बाद Ninjatrader के लिए मिला, तो मैंने तय किया कि वह 8217 के उच्च स्तर का समय था, जिसने मुझे एक ऐसी प्रणाली विकसित की थी जो मेरी बड़ी गिरावट की समस्या को दूर करने में मेरी मदद करेगी और साथ ही साथ सिस्टम सरल होना चाहिए, ज्ञात संकेतकों का उपयोग करें, whipsaws को हटा दें और अन्य चार्टिंग सॉफ़्टवेयर जैसे कि एम्बिब्रोनर को प्रतिकार करने योग्य होना चाहिए, जो कि Ninjatrader फ़ीड को खोने की स्थिति में है। हालांकि मैंने एमटी 4 में हल मूविंग एवर (एचएमए) का इस्तेमाल किया था, मैंने इसके बारे में बारीकियों को समझने के लिए ज्यादा समय नहीं लगाया था और बोलिंगर बैंड के साथ यही मामला था। संख्याओं के विभिन्न संयोजनों का परीक्षण करने के बाद, मैं एचएमए के लिए 26 से नीचे और मेरे असामान्य और अनसुना संयोजन को, बोलिन्जर बैंड 14 एमए और मानक विचलन 8211 0.26 के लिए संकुचित कर दिया। प्रयोग की संपूर्ण अवधि के दौरान, मुझे कई खोने वाले व्यापारों का सामना करना पड़ा और स्वीकार करना पड़ा क्योंकि मैं डोम 21217 डेमो अकाउंट में एक सिस्टम का परीक्षण करने में विश्वास करता हूं। मेरे और मेरे सिस्टम के बीच संबंध स्थापित करने में कुछ समय लगे, लेकिन अंततः यह इसके लायक था। हॉल मूविंग एवरल (एचएमए) बोलिन्जर बैंड्स डे ट्रेडिंग सिस्टम एचएमए बोलिन्जर बैंड्स ट्रेडिंग सिस्टम मेरे दूसरे व्यापारिक प्रणालियों के समान एक प्रवृत्ति और विवेकाधीन व्यापार प्रणाली है, लेकिन मेरा मुख्य मुद्दा गिरावट का मुख्य कारण है। जहां तक ​​इस प्रणाली की कमियां हैं, यह सभी समय के फ्रेम के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, 30 मिनट से कम समय सीमा के लिए उपयुक्त है। एक और उल्लेखनीय खामी होगी, सभी चार्टिंग सॉफ़्टवेयर और लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चार्ट में हल मूविंग एवर (एचएमए) नहीं होंगे और बॉलिंजर बैंड मानक विचलन को 1 से नीचे कॉन्फ़िगर करने की इजाजत दी जाएगी। अब वह 8217 स्वस्थ और अमीर वीकेंड स्वस्थ और धन व्यापार अब दिमाग की एक अजीब संकीर्णता यह है कि, यह सोचने के लिए कि जो चीजें जो हम नहीं जानते हैं, उन चीजों से बेहतर हैं जिन्हें हम जानते हैं। ठीक है, जीएएआर अभी भी सिर पर लटके हुए सप्ताह के साथ खत्म हो गया है, तो आप को न तो अर्थव्यवस्था और न ही मुद्रास्फीति को हमारे लिए मायने रखती है, आज के दिन 8217 के रैली निश्चित रूप से कुछ हद तक कुछ क्वार्टरों में राहत लाएगी। सिर्फ एक अनुस्मारक, अगर आप में से किसी के लिए यह उपयोगी है, तो मैंने पहले 45 मिनट में जेडस्विस्टईएल 7 अंकों से पहली बार और दूसरा जुबिलएफड 6.5 अंकों से 2 ट्रेडों को खरीदा और साथ ही मैंने दिन के लिए छोड़ दिया। ज्यूबफूड ने अपनी असाधारण रैली को अच्छी मात्रा में जारी रखा, जबकि जेएसडब्लूएसईईएल और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने भी मजबूत बना दिया। मैंने आपके संदर्भ के लिए ओडीआईएन से ली गई निफ्टी फ्यूचर्स टिक चार्ट का एक स्क्रीन शॉट दिया है। निफ्टी फ्यूचर्स में आने वाली मात्रा की मात्रा पर मुझे आश्चर्य हुआ। आइए आशा है कि उच्च आत्माएं अगले हफ्ते तक जारी रहेंगी जो कि केवल 3 सत्रों के बाद एक लंबा सप्ताहांत है। आपके संदर्भ के लिए यहां मेरा दैनिक और साथ ही दैनिक चार्ट प्रस्तुत करना। इंट्राडेट चार्ट 30032012 निफ्टी फ्यूचर्स (ओडिन) टिक चार्ट दैनिक चार्ट (एम्ब्रोबर) स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्वस्थ और अमीर ट्रेडिंग आरएसएस पर स्वस्थ और अमीर वीकेंड बॉलिंजर बैंड Re: बॉलिंजर बैंड आरएसआई पर हाय, सीखने के लिए बहुत सी बातें, विन्स से विकल्प, सिस्टम ट्रेडिंग सीवी ऑक्सी से, पैटर्न एंपी इतने सारे चीजें, पेरीनियल बीमारी के कारण सूची की लंबी, समय की बड़ी कमी है, यदि केवल एनएसई सर्वर एम्प से डेटा को डाउनलोड करने की योजना है, समूह डेटा की प्रतीक्षा करने के बजाय मैन्युअल रूप से कुछ घंटे बचा सकता है। यदि केवल आशीष, सीवी, विन्स, ऑक्सी, विंस्टन इंक, कई अन्य नियमित रूप से अपने लाइव संस्कारों के साथ नियमित रूप से फोरम कर सकते हैं। निम्नलिखित उपयोगकर्ता इस उपयोगी पोस्ट के लिए आपका धन्यवाद कहते हैं: 8 जनवरी 200 9, 11:10 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: जनवरी 2009 1 बार में 6 बार धन्यवाद। पुन: आरआईएस पर बोलिंगर बैंड यहां से मैं इस दृश्य का समर्थन करने के लिए एक ग्राफ़ पोस्ट कर रहा हूं। 30 जनवरी 200 9, 11:43 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: जनवरी 2009 धन्यवाद 0 टाइम्स में टाइम्स री: आरआईएस पर बोलिंगर बैंड कृपया लाइव चलने वाले औसत क्रॉसओवर चार्टिंग के लिए मुझे मार्गदर्शन करें। मैं व्यापार के लिए आहार ओडीआईएन सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहा हूँ जैसा कि बीएसई और एनएसई चार्टिंग 5 से 15 मिनट के बीच देरी कर रहे हैं इसलिए शेयरों के तत्काल आंदोलन का निर्णय करना उपयोगी नहीं है। थानक्स, यदि कोई सदस्य उचित मार्गदर्शन दे सकता है। बोलिंजर बैंड आधारित ट्रेलिंग स्टॉप लॉस 8211 एम्बिब्रोशर बीबीड टीएसएल या बोलिंजर बैंड आधारित ट्रेलिंग स्टॉप लॉस ट्रेडिंग एक बार फिर एमकेएल 4 (मेटाट्रेडर) से प्रेरित कम समय सीमाओं के लिए एक मेचैनिकल ट्रेंड ट्रेडिंग सिस्टम है। ट्रेलिंग स्टॉपलॉस विधि पूर्णतः बोलिन्जर बैंड का उपयोग करके बनाई जाती है और पूरी तरह से स्टॉप और रिवर्स रणनीति के लिए फिट होती है। संकेत 1) हरे रंग की रेखा लंबी अवधि के लिए रोक रोकने का संकेत देता है 2) लाल रेखा शॉर्ट्स के लिए पिछला स्टॉप का संकेत देता है 3) ग्रीन एरो लम्बे इंगित करता है 4) लाल तीर शॉर्ट्स का संकेत है 1) ट्रेलिंग स्टॉपलॉस लाइन 2) खरीदेंएसल सिग्नल जोड़ा गया 3) सही शीर्ष कोने पर मूल्य 4) मोमबत्ती के अंत में idenfity के लिए समयबाह्य काउंटर 5) गैर repainting 8211 तीर मोमबत्ती के अंत के बाद ही फार्म करेगा सिग्नल का गठन करने के बाद कोई तीर गायब नहीं हो जाती। अनुशंसित टाइमफ्रेम 5min10min, 15 मिनट अधिक समय सीमा के साथ न लें, क्योंकि समय सीमा में वृद्धि से इस विशेष व्यापारिक रणनीति में जोखिम बढ़ेगा। और इसके बावजूद यह एक अग्रसर रणनीति है, हालांकि एक पूर्ण अंतरायन रणनीति नहीं है। लेकिन उच्च अस्थिर वातावरण में बहुत अच्छा काम करते हैं। स्थापित करने के लिए चरण 1) बीबीएंड टीएसएल ट्रेडिंग सिस्टम एंबिबोरर के लिए डाउनलोड करें 2) अनजिप BBand TSL ट्रेडिंग सिस्टम को स्थानीय फ़ोल्डर में खोलें 3) प्रोग्रामिंग फाइलमैब्रोरोफार्मलबासिक फ़ोल्डर के लिए बोलिंगर-बैन्ड-ट्रेजरी - स्टॉप-लॉस-ट्रेडिंग - सिस्टम. एफ़एल फ़ाइल को कॉपी करें 5) ओपन एम्ब्रोकर और एक नया खाली चार्ट खोलें 6) गोटो चार्ट-मूल चार्ट और BBD TSL ट्रेडिंग सिस्टम कोड को खाली चार्ट में लागू करें और ड्रॉप करें 7) बिंगो आप कर रहे हैं अब आप बीबैंड टीएसएल ट्रेडिंग सिस्टम सूचक को खरीदने और सिग्नल बेचने में सक्षम होंगे। संगतता एंबिब्रोचर 5.5 और उससे ऊपर संबंधित रीडिंग्स एंड ऑब्सर्वेशन, राजंदराण राजंदरण के बारे में एक पूर्णकालिक व्यापारी और मार्केटकालों के संस्थापक हैं, समय के मॉडल के निर्माण में बेहद दिलचस्पी रखते हैं, अल्गोस विवेकाधीन व्यापारिक अवधारणाओं और ट्रेडिंग भावनात्मक विश्लेषण वह अब दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं को अनुभवी व्यापारियों, पेशेवर व्यापारियों से अलग-अलग व्यापारियों को निर्देश देता है। राजंदरण ने चेन्नई में महाविद्यालय में भाग लिया जहां उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में बीई अर्जित किया। राजंड्रन में अंबिब्रोअर, निन्जाट्रेडर, एसिगल, मेटास्टॉक, मोतिविवेव, मार्केट विश्लेषक (ऑप्टूमा), मेटाट्रेडर, ट्रेडिव्वाई, पायथन जैसे व्यापारिक सॉफ़्टवेयर की व्यापक समझ है और व्यापारियों और निवेशकों की व्यक्तिगत आवश्यकताओं को व्यापक तरीके से उपयोग करते हुए समझता है। अधिकांश ग्राफिक्स फ़ंक्शंस 5.2 द्वारा समर्थित नहीं हैं और यह डैशबोर्ड के बिना इस सूचक को कार्यान्वित करने के लिए काफी मायने रखता है। यदि आप बनाना चाहते हैं इंगित करता है कि प्लॉटशैपस फ़ंक्शन के नीचे सभी कोड निकालें। इससे काम करने के लिए सूचक होता है, लेकिन डैशबोर्ड फ़ंक्शंस और टाइम-टाइम फीचर नहीं। नेहल सुथार कहते हैं, हाय राजद्रन, मैं डॉन 8217 टी समझता हूं कि मेरी टिप्पणियां आपके द्वारा क्यों स्वीकार नहीं की गईं लेकिन यह तीसरी बार आई 8217 एम के लिए है जो आपको एक ही सवाल पूछ रहा है। आपके ईओडी सिग्नल पेज पर, प्रति घंटा चार्ट 8220intra प्रवृत्ति एफएल कोड 8221 दिखाता है। तो क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि यह 8220 सुपर ट्रेंड से अलग है afl8221 धन्यवाद हाँ, यह सुपरस्ट्रेन्ड एफ़एल कोड से अलग है और कोड मार्केल्स का स्वामित्व है। आवश्यक अमेरिकी सरकार अस्वीकरण सीटीएफसी नियम 4.41 वायदा कारोबार में पर्याप्त जोखिम है और हर निवेशक के लिए उपयुक्त नहीं है। एक निवेशक संभावित प्रारंभिक निवेश से सभी या अधिक को खो सकता है जोखिम पूंजी वह धन है जो लोगों को वित्तीय सुरक्षा या जीवनशैली को खतरे में डालकर खो दिया जा सकता है केवल जोखिम पूंजी पर विचार करें जो व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और केवल पर्याप्त जोखिम पूंजी वाले लोगों को व्यापार पर विचार करना चाहिए। जरूरी नहीं कि पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम संकेत हो। सीटीएफसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन के परिणाम कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए भुगतान किया जा सकता है, अगर किसी भी तरह, कुछ ऐसे बाजार के प्रकार के रूप में लिक्विडिटी। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट या विज्ञापन में चर्चा किए गए सभी ट्रेडों, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम, इत्यादि केवल उदाहरण के लिए हैं और विशिष्ट सलाहकार सिफारिशों के अनुसार नहीं। यहां प्रस्तुत सभी विचार और सामग्री केवल सूचना और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं कोई सिस्टम या व्यापार पद्धति कभी भी विकसित नहीं हुई है जो कि लाभ की गारंटी दे सकती है या नुकसान को रोक सकता है। यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं जो औसत लोगों पर लागू नहीं होते हैं और वे किसी ऐसे या इसी तरह के परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रतिनिधित्व या गारंटी देने के लिए नहीं हैं। ट्रेडे तरीके सिस्टम की निर्भरता पर आधारित ट्रेडों को आपके अपने खाते के लिए अपने जोखिम पर लिया जाता है। यह फ्यूचर हितों को खरीदने या बेचने की पेशकश नहीं है कॉपीराइट 2015 बाज़ारकॉल्स फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड मिडॉट सर्व अधिकार सुरक्षित मिडॉट और हमारा साइटमैप मिडॉट सभी लोगो एम्प ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामित्व के लिए हैं डेटा और सूचना केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान की जाती है, और यह व्यापार के प्रयोजनों के लिए नहीं है न तो marketcalls. in वेबसाइट और न ही इसके प्रमोटर सामग्री में किसी भी त्रुटि या विलंब के लिए जिम्मेदार होंगे, या उसके आधार पर रिलायंस में किए गए किसी भी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।

No comments:

Post a Comment