Tuesday 16 January 2018

Ifbs - विदेशी मुद्रा व्यापार अकादमी


आईएफबीएस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अकादमी शीर्ष 10 स्टार्टअप 2015 Ultimate4 हमारे ग्राउंड-ब्रेकिंग एल्गोरिथ्म को तैयार करना इतना सटीक है कि प्रत्येक 4 ट्रेडों में 3 से अधिक सफल होते हैं स्टार्ट-अप 365 इन वर्षों में इनोवेशन ऑफ द ईयर पुरस्कार को अतुलनीय स्टार्टअप सनसनी, अल्टीमेट 4ट्रिंग द्वारा जीता गया था। पूर्ण साक्षात्कार देखें टॉप 10 स्टार्टअप 2015 अल्टिमेट 4 ट्रिडिंग स्टार्ट-अप 365 इस साल इनोवेशन ऑफ द ईयर पुरस्कार को अतुलनीय स्टार्टअप सनसनी, अल्टीमेट 4ट्रिंग द्वारा जीता गया था। पूर्ण साक्षात्कार देखें लाइव खाता खोलें सीएम ट्रेडिंग मेटा ट्रेडर्स (एमटी 4) को दुनिया के सबसे उन्नत और लोकप्रिय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में स्वीकार किया जाता है। अनुभवी व्यापारी मेटा ट्रेडर 4 के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती से उन्नत तकनीकी चार्टिंग के लिए मूलभूत कार्यक्षमता से सभी के लिए सही प्लेटफ़ॉर्म है सभी स्तरों पर कार्यक्षमता का उपयोग करने के लिए सहज ज्ञान युक्त आसान करने के साथ-साथ मेटा ट्रेडर 4 प्रोग्राम एक सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रारूप में बनाया गया है और इसमें तकनीकी विश्लेषण उपकरण, उन्नत ट्रेडिंग ऑर्डर और कई संभावनाएं चार्ट को अनुकूलित करने के लिए इसके अलावा, आप कस्टम बनाया स्वचालित व्यापार रणनीतियों (ईएएस) और संकेतक जोड़ सकते हैं। cmtradingrealA262 xCFD में एक्सचेंज, व्यापार, स्टॉक, विकल्प, कमोडिटीज और यहां तक ​​कि बिटकॉइन के साथ ऐप्पल, गूगल, टेस्ला और अन्य शेयरों में अविश्वसनीय कम स्प्रेड और शून्य कमीशन के साथ व्यापार। अपने 30 अमरीकी डालर के नॉन-डिपाजिट बोनस प्राप्त करें xcfdn462 xcfd 1000 से अधिक वित्तीय साधन: स्टॉक्स, सूचकांक, विदेशी मुद्रा, आपके डेस्कटॉप और मोबाइल कमीशन पर उपलब्ध विकल्प मुफ्त। हम एक व्यापारी के रूप में विकसित करने में आपकी सहायता करने के लिए एक विस्तृत श्रेणी प्रदान करते हैं एक कोर्स लें या शैक्षणिक सामग्रियों का पूरा सूट तलाशें और वीडियो, ईपुस्तक या वेबिनार से चुनाव करें। इंटरनेशनल ट्रेडिंग स्कूल हमारी विद्यालय बेलग्रेड में 1 जनवरी 2003 को खोला गया, जिसमें हमारे छात्रों को इस पेशे के एक पूर्ण दृष्टिकोण की पेशकश की गई थी जिसमें सैद्धांतिक , व्यावहारिक और संरक्षक घटकों इस तथ्य के अलावा कि हमारे छात्रों को स्टॉक एक्सचेंज क्या है, इसके बारे में एक पूर्ण तस्वीर बनाने का मौका है, इसका मतलब व्यापारी होना चाहिए, उन्हें क्या जानने की जरूरत है और उन्हें उस कॉलिंग के लिए कैसे तैयार करना चाहिए, उनके पास एक अद्वितीय स्वयं के लिए व्यापार में संलग्न होने का अवसर अध्ययन के दौरान, हमारे प्रत्येक छात्र के पास एक व्यावसायिक व्यापार मंच होगा जो सीधे विश्व के सबसे बड़े स्टॉक एक्सचेंजों से जुड़ा हुआ है, सभी पेशेवर उपकरण जो दुनिया भर के व्यापारियों के पास हैं और इसका उपयोग करते हैं। हमारे स्कूल का लक्ष्य यह है कि भावी व्यापारियों ने उन लोगों से सैद्धांतिक और व्यावहारिक अनुभव प्राप्त किया जो सक्रिय रूप से व्यापार में लगे हुए हैं या इस आकर्षक पेशे में किसी अन्य तरीके से सक्रिय प्रतिभागी हैं। आप अपनी क्लाइंट सूची देख सकते हैं यहां। फॉरेक्स ग्राहकों के लिए समाशोधन एजेंट और प्रतिपक्ष के रूप में कार्य करता है, ldquoyor companyrsquosrdquo द्वारा शुरू किए गए मार्जिन वाले विदेशी मुद्रा लेनदेन विदेशी मुद्रा GAIN पूंजी का एक व्यापारिक नाम है - विदेशी मुद्रा यूके लिमिटेड और वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित है। एफसीए। फ़ॉरेक्स यूके वर्तमान में चीन और नाइजीरिया के पीपेलरक्वास गणराज्य के निवासियों से खाता आवेदन स्वीकार नहीं कर रहा है सरकारी प्रतिबंधों और हमारी नीतियां हमें निम्नलिखित प्रतिबंधित OFAC स्वीकृत देशों: अफ़ग़ानिस्तान, बर्मा (म्यांमार), कोटे डिआइवर (आइवरी कोस्ट), क्यूबा, ​​कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य, चार्ल्स टेलर, ईरान, इराक के पूर्व लाइबेरियन शासन, से खातों को खोलने से रोकते हैं। लीबिया, उत्तर कोरिया, सूडान, सीरिया, यूनिता (अंगोला) और जिम्बाब्वे, साथ ही विशेष रूप से अन्य व्यक्तियों को स्वीकृत किया गया। इंटरनैशनल ट्रेडिंग स्कूल के इंटरनेशनल ट्रेडिंग स्कूल द्वारा इंटरनेशनल ट्रेडिंग स्कूल द्वारा इंटरनेशनल ट्रेडिंग स्कूल द्वारा प्रबंधित एटी मार्जिन फॉरेक्स लेनदेन के लिए इंटरनेशनल ट्रेडिंग स्कूल के क्लियरिंग एजेंट और काउंटरपार्टी के रूप में विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा लाभ पूंजी का एक व्यापारिक नाम है - विदेशी मुद्रा यूके लिमिटेड और वित्तीय आचार प्राधिकरण एफसीए द्वारा अधिकृत और विनियमित है। विदेशी मुद्रा व्यापार में आपकी शुरुआती जमा से अधिक नुकसान का जोखिम शामिल हो सकता है। यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझें, यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांग रहे हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण, एक या ऑनलाइन पर्यावरण पर राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध है। मैंने ग्राहक प्रतिक्रिया के आधार पर, 2016 के शुरुआती पाठ्यक्रमों को शुरू करना शुरू कर दिया है। प्रतिक्रिया अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक रही है, इसलिए उन्होंने मेरी पिछली संरचनाओं को बदल दिया है। 1 निजी प्रशिक्षण पर 5 सत्र 1 यह सबसे पूर्ण प्रशिक्षण विकल्प है। बुकिंग के तुरंत बाद, आप udemyforextrader पर होस्ट किए गए मेरे ऑनलाइन पाठ्यक्रम तक जीवनकाल तक पहुंच प्राप्त करेंगे। यह अपने आप में एक पूर्ण कोर्स है, और आपको दो सफल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को सीखने के लिए सभी बुनियादी बातें सीखने की अनुमति देगा। कृपया पाठ्यक्रम का एक पूर्वावलोकन प्राप्त करने के लिए लिंक पर जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। हम 1 पर 1 पर्यावरण में 5 x 3 घंटे सत्र के लिए एक साथ बैठते हैं कृपया अपना लैपटॉप लाओ ताकि आप शुरुआत से प्रशिक्षण पर हाथ मिल सकें। इन सत्रों को वापस वापस करने की ज़रूरत नहीं है मैं वास्तव में सलाह देता हूं कि आप इसे दो हफ्तों में विभाजित करें, इसलिए आपके बीच एक ब्रेक है। इस तरह आप घर जा सकते हैं और अभ्यास कर सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं 8217ve और अधिक जानकारी और अधिक प्रश्नों के साथ वापस आते हैं। चूंकि यह निजी प्रशिक्षण है, इसलिए तिथियां काफी लचीले हैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग निजी प्रशिक्षण लागत 8211 सदी शहर: R98217500 हां, इसमें सब कुछ शामिल है यहां तक ​​कि हमारे द्वारा उपयोग किए जाने वाले सॉफ़्टवेयर मुफ़्त है राष्ट्रीय स्तर पर: मैं प्रशिक्षण के लिए केप टाउन से बाहर और अक्सर यात्रा कर रहा हूं। मैं आवास और फ्लाइट की लागतें, आम तौर पर एक अतिरिक्त R48217000 जोड़ता हूं लेकिन स्थान और तिथियों के आधार पर पुष्टि की जानी चाहिए अतिरिक्त लोगों: यदि आपके पास कोई और कोई है जो भी सीखना चाहता है और आप एक साथ पुस्तक करते हैं, तो शुल्क केवल R18217200 तक बढ़ जाता है स्काइप ट्रेनिंग यह प्रत्याशित से ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। आरंभ करने के लिए आपको अभी भी ऑनलाइन कोर्स की मेजबानी की गई एउडमेमर्थेस्ट्राडर की एक प्रति प्राप्त होती है, और हम अभी भी 5 घंटे के 5 घंटे चलते हैं। हम इसे स्काइप स्क्रीन शेयरिंग विकल्प का उपयोग करते हैं, जहां मैं अपनी ट्रेडिंग स्क्रीन आपके साथ साझा करता हूं इसलिए हम सब कुछ एक साथ मिल सकते हैं। यह सिर्फ बात नहीं कर रहा है, आप मेरे पूरे विदेशी मुद्रा मंच देखते हैं सभी सत्रों को दर्ज और डाउनलोड करने के लिए आपके द्वारा उपलब्ध कराया गया है। लागत: पूर्ण पैकेज के लिए R78217500 कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है ऑनलाइन विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण हमने आकार के टुकड़े (5 से 20 मिनट के बीच) को काटने के लिए हमारी कक्षा स्थापित की है और उन्हें udemyforextrader पर सेट कर दिया है। Udemy ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के लिए एक शानदार मेजबान है, और आप जीवन समय पहुंच प्राप्त करते हैं। इसलिए जब तक आप की आवश्यकता होती है तब तक आप ले सकते हैं, और आप किसी भी समय वीडियो फिर से देख सकते हैं। यह उन लोगों के लिए जाने का आदर्श तरीका है जो ऑनलाइन आरामदायक हैं और आमतौर पर बहुत व्यस्त हैं। आप कोर्स पर सीधे यहां क्लिक करके Udemy के माध्यम से खरीद सकते हैं - ऑनलाइन विदेशी मुद्रा कोर्स यदि आप ऑनलाइन भुगतान करने में सहज नहीं हैं, तो हमें स्थानीय दक्षिण अफ्रीकी भुगतानों के लिए संपर्क करें। सफलता के लिए 12 सप्ताह 8211 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स मैंने निजी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और स्काइप विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण विकल्पों के लिए एक 12 सप्ताह का अनुवर्ती कार्यक्रम रखा है। मैं इसे लोगों के एक समूह के साथ परीक्षण कर रहा हूं, और किसी भी कीमत पर अगले रन पर कुछ और लोगों को स्वीकार करेगा। एक बार इसे अंतिम रूप दिया जाता है और सभी की पुष्टि की जाती है, इसे स्थायी सुविधा के रूप में जोड़ा जाएगा। वर्तमान में कोई लागत नहीं है, क्योंकि अब भी इसे परिष्कृत किया जा रहा है। कृपया ध्यान दें कि यह बहुत सीमित है, इसलिए कृपया इस उत्पाद के बारे में पूछें कि क्या उपलब्धता अभी भी है। गुड मॉर्निंग जोहान Ive पिछले 2 से 3 सप्ताह में व्यापार किया गया है और सिर्फ पिछले हफ्ते असली पैसे के साथ शुरू कर दिया है। अभी तक Ive ने मेरी पूंजी बनाए रखने में सफल रहे और दोनों खातों (डेमो और रियल) में थोड़ा मुनाफा कमाया। मुझे विश्वास है कि जल्द ही बीमार आपके व्यापारिक तरीकों को लागू करने में स्थिर और सुसंगत होंगे। मुझे स्टॉप लॉस (एसएल) सेट करना पड़ता है और कभी-कभी एक व्यापार में आने के बाद मुनाफा (टीपी) लाइनें बहुत उपयोगी होती हैं I मैंने प्रत्येक व्यापार के लिए अपने लक्ष्यों और सीमाएं निर्धारित की हैं और बहुत लालची और भावनात्मक बिना उन्हें छड़ी करने की कोशिश की इस समय मेरी ही कमजोरी देर हो चुकी है और उपकरण समाप्त हो रहा है लेकिन मैं इस पर काम करने में व्यस्त हूं। एक बार फिर, बहुत बहुत धन्यवाद। Ive के आसपास खेला और Im अब आश्वस्त है कि आप मुझे सिखाया तरीकों पर बिना किसी संदेह की जगह है। मेरे ध्यान से अब मेरा असली पैसा अकाउंट बढ़ने पर होगा। प्रिय श्री जोहान वैन जैसा कि मैं दिसंबर 2011 में मुझे आपके द्वारा प्रस्तुत उत्कृष्ट प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। तीन माह पहले मैं व्यापार के साथ शुरू होने के बाद से हर महीने अपना अकाउंट आकार दोहरा सकता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिर्फ आपके समय और प्रयास के लिए अपनी दिल से आभार व्यक्त करना चाहता हूं ताकि आपके विदेशी मुद्रा के ज्ञान को सफलतापूर्वक और आपके प्रशिक्षण के दौरान सटीकता के साथ पारित किया जा सके। एक बार के लिए, मैं समझता हूं कि जब मैं अंधाधुंध व्यापार करता हूं, तो इससे पहले कि मैं व्यापार के विपरीत नहीं हूं। और जैसा कि आप ने बताया, अब मुझे पता है कि बाज़ार उच्च स्तर की संभावना के साथ क्या करेगा (हालांकि यह अभी भी मानवीय नियंत्रण से अन्य कारकों के अधीन है) मैं 1 नवंबर 2011 से डेमो ट्रेडिंग कर चुका हूं और 38 ट्रेडों को निष्पादित किया है और 26 इन ट्रेडों से सफल रहे हैं। मुझे स्वीकार करना होगा कि उनमें से कुछ में से कुछ नियमों को तोड़ दिया है I लालच और नुकसान का डर मुख्य कारण है। मुझे संदेह से परे आश्वस्त है कि आपकी रणनीति के साथ और नियमों से चिपकाने के बाद मैं इसे एक पेशेवर काम कर सकता हूं और मेरे दिन की नौकरी छोड़ देता हूं। मैं जनवरी 2012 में रहूंगा और मुझे विश्वास है कि पहले से कहीं ज्यादा अपने आप में। मुझे लगता है कि किसी को (नौसिखियों या पेशेवर) अपना कोर्स करना चाहिए। यह उनके जीवन में एक अविश्वसनीय मोड़ के रूप में चिह्नित होगा जैसे मेरे लिए यह किया था धन्यवाद और भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे। कृपया अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के लिए सिफारिश के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मेरा सबसे अच्छा संबंध है, मैं वास्तव में आपके विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम को सबसे अधिक जानकारीपूर्ण और उपयोगी पाया है क्या आपने मुझे सिखाया है अब मेरे व्यापार का आधार बनता है आपके प्रशिक्षण के बिना, मैं अपनी सफलता के साथ व्यापार करने में सक्षम नहीं होता। पाठ्यक्रम के बाद आपने मुझे जो समर्थन दिया है उससे अधिक क्या है: मैंने हमेशा अपने आप से व्यापार शुरू करने के बाद मुझे सुनने या समझाने के लिए समय ले लिया है यह एक बहुत कुछ है और इसलिए अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में मूल्य को बेहतर बनाते हैं, जो कि अधिक से अधिक शुल्क देते हैं और काफी कम देते हैं। आपकी व्यवस्था वास्तव में काम करती है मुझे जो मिला है वह यह है कि जब मैं आपके व्यापार प्रणाली से निकलता हूं, तो मेरे पास बुरे परिणाम होते हैं हालांकि, जैसे ही आप मुझे जो सिखाया जाता है, मैं वापस आ जाता हूं, मुझे लगता है कि सफलता के लिए मुझे बहुत अधिक संभावना है व्यापार कठिन है (जिसे आपने लगातार मुझे याद दिलाया), लेकिन आपके कोर्स ने मुझे किनारे दिया है, जिसकी आवश्यकता मुझे एक व्यापारी के रूप में सफल होने की आवश्यकता है। कृपया अपने एफएक्स मास्टर्स कोर्स पर विचार करने वाले अन्य लोगों के लिए सिफारिश के रूप में इस पत्र का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। धन्यवाद एक बार फिर जोहान,

No comments:

Post a Comment