Wednesday 7 February 2018

पैसा - शेयरों - सुझावों


7 पेनी स्टॉक ट्रेडिंग टिप्स इन शुरुआती 50 फ्लाटा आउट बिक्री के लिए यहां इन न्यूज़लेटर्स पर कुछ दिनों के लिए और ये डीवीडी स्टडी गाइड हैं क्योंकि उन लोगों के लिए शैक्षिक उपकरण उपलब्ध कराते हैं जो अपने अकाउंट्स को तेजी से बढ़ाना चाहते हैं, मेरा जीवन में प्राथमिक ध्यान केंद्रित है। जैसा कि मैंने आज पहले पोस्ट किया था, इस आश्चर्यजनक रूप से महान पैसा शेयर दलाल के साथ मेरे नवीनतम ब्रोकरेज खाते में कुछ ही हफ्तों में 55 की बढ़ोतरी हुई है: I39m अब 3 महीने में 55% मेरे टीकौह्रामबैजआई 7 खाते पर, ब्लॉग पोस्ट पर काम करते हुए, मैं ईटीएफसी को प्यार करता हूं टिमोथी साइकेस (टाइलोथ्यासीके) अप्रैल 30, 2015 और यह मेरे व्यापार में 82 9 217 तक मर चुका है I 8212 से पहले मैं 2 एस और 3 एस में वीएलटीसी खरीद रहा था, लेकिन मैंने सोचा कि यह 6s और 7s LOL 8212 it8217s मेरे बुनियादी व्यापार नियमों का पालन करने के कारण मैं यहाँ वर्णित और यहाँ। मैं जिन नियमों का व्यापार करता हूं, वे नियम हैं, जिनके द्वारा आप व्यापार करना चाहिए क्योंकि वे इस गेम को लेते हैं जो आमतौर पर अप्रत्याशित रूप से माना जाता है और ऐसे गेम में बदल जाता है जो बहुत उम्मीद के मुताबिक होता है और सप्ताह में सप्ताह में मुनाफा देने की अपनी क्षमता के साथ आश्चर्यजनक रूप से संगत है युवा पैसा शेयर व्यापारी बहुत अच्छी तरह से सीखा है इंटरनेट पर बहुत ग़लत सूचना और पूर्ण रूप से झूठ बोल रही है कि जब मुझे लगता है कि जो लोग पैसा स्टॉक ट्रेडिंग में नए हैं और वास्तव में संभावित लाभ के लिए खुले हैं, इस व्यापार की रणनीति है, मुझे उत्साहित है अगर आपको 8211 की बधाई हो तो बुलबुले के माध्यम से कटाई करने के लिए बधाई हो और एक ट्रस्टिंग स्ट्रैटेजी के साथ पीढ़ी धन के बाद जाने के लिए खुद पर भरोसा करें जो कि वास्तविक मुनाफे का वादा करता है (8-10 साल प्रति वर्ष नहीं है कि इतने सारे वित्तीय सलाहकारों का कहना है कि आपको बाद जाना चाहिए)। Ive 15 साल के लिए पैसा शेयर व्यापार किया गया है, और उस समय में, Ive कुछ चीजें सीखा है। आपके साथ आईएम साझा करने वाले युक्तियां आज ही ऐसे हैं जिन्हें मैंने 8211 के लिए बहुत ही खराब भुगतान किया है और गलत ट्रेड्स पर खो जाने वाले पैसे और पैसा खो जाने के लिए खर्च किए हैं। अपने सीखने के समय और आपके संभावित नुकसान में कटौती करने के लिए उनका प्रयोग करें: टिप 1 8211 अपने गुलाब के रंग के चश्मे को बंद करें पेनी स्टॉक प्रमोटर आपको उन कंपनियों के बारे में बड़ी कहानियां बेचते हैं जो उड़ाते हैं और अपने उत्पादों के साथ दुनिया को बदलते हैं। एकमात्र समस्या वे गंदगी से भरा है। यदि पैसा स्टॉक कंपनियों की कानूनी कंपनियों थे, तो वे पैसा स्टॉक नहीं होगा इन्हें एनवाईएसई या एएमईएक्स पर कारोबार किया जाएगा, जहां एसईसी फाइलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करने वाली कंपनियां वास्तव में उच्च मूल्य वाले शेयरों में लेटती हैं और लेट्टो टिकट की कीमत (जो कि वे हैं) 99 शेयर बाजारों में से अंतिम रूप से असफल हो रही हैं, और बाधाएं आप 1 को पकड़ लेंगे जो लंबे समय तक बढ़ते हैं, बहुत पतले होते हैं। इसलिए जो कुछ आप सुनते हैं और पनी स्टॉक ट्रेडिंग की वास्तविकताओं को पहचानते हैं उसे विश्वास करना रोकें। ये कंपनियां सभी बकवास के टुकड़े हो सकती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं। टिप 2 8211 अपने लाभ की अपेक्षाओं को समायोजित करें पनी स्टॉक प्रमोटरों से मिले एक और बड़ा प्रचार प्रचार आपके पैसे से कितनी तेजी से बढ़ सकता है। हां, यह संभव है कि एक पैसा शेयर एक शेयर से 10 तक हो, और संभव हो कि आप एक ही प्ले पर 8211 को भी ट्रिपल 8211 को अपना पैसा दोहराएं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मैं प्रत्येक व्यापार के साथ सिर्फ 0.50-0.75 प्रति शेयर के साथ कितनी कोशिश करता हूं। जरूर, मुझे खुशी है कि अगर मैं थोड़ी अधिक काम करता हूं, लेकिन मेरे ट्रेडों को छोटे 8211 में रखते हुए और बाहर रखते हुए मुझे लगता है कि संख्याएं सही हैं 8211 मुझे दुर्घटना और बड़ा नुकसान होने से बचाने में मदद करता है, जो कि किसी भी व्यापारी को सहने में बहुत अधिक है। यदि आप लगातार बड़ी जीत का पीछा करते हैं, तो आप उन व्यापारों को लागू करने जा रहे हैं जो वास्तव में नहीं हैं। और इस तरह की गलतियाँ आपको इस खेल से बाहर ले जाती हैं इससे पहले कि आपको मौका भी हो। टिप 3 8211 जोखिम का खतरा इसके कारण मैं अपना मुनाफा 8211 रखता हूं और मेरा नुकसान 8211 छोटा है कि मैं जोखिम का सम्मान करता हूं। मैंने ऊपर उल्लेख किया है कि ज्यादातर पैसा शेयर कंपनियों कागज के लायक नहीं हैं उनके शेयर प्रमाण पत्र पर मुद्रित कर रहे हैं। पेनी के शेयरों का कारोबार कम है, और वे बेहद अस्थिर हो सकते हैं। इन दोनों कारकों का मतलब है कि चीजें जल्दी से बदल सकती हैं कई वाई छात्र जानते हैं कि मैं जल्दी से 8220too8221 का लाभ लेता हूं, लेकिन मेरे द्वारा उस 8217 के जुर्माना एक स्टॉक जो आपको लगता है कि उसके रास्ते पर है कुछ मिनटों में टैंक कर सकते हैं। एक स्टॉक जो आपको लगता है कि एक निश्चित अल्प बिक्री एक आँख की झपकी में पाठ्यक्रम रिवर्स कर सकते हैं। पैनी स्टॉक ट्रेडिंग के जोखिम में एक बड़ा चालक यह साधारण तथ्य है कि इनमें से ज्यादातर कंपनियां एसईसी फाइलिंग आवश्यकताओं को पूरा नहीं करती हैं और उन लोगों को व्यापार करती हैं जो कि वैध वॉल स्ट्रीटर्स हैं, ताकि वे शेयरों में हेरफेर कर सकें। यही वजह है कि वे गुलाबी शीट्स पर कारोबार कर रहे हैं और ओटीसीबीबी 8211 मुझे विश्वास है कि वे अधिक प्रतिष्ठित एक्सचेंजों पर रह सकते हैं यदि वे कर सकते हैं। निचले रेखा यह है कि आपको यह पता नहीं है कि पैसा शेयरों की बात कब है उस प्रेस विज्ञप्ति के बारे में आपने देखा था कि किसी कंपनी की नई टेक्नोलॉजी 8211 से जुड़ी हो सकती है या स्टॉक को डंप करने और उसे डंप करने के लिए किराए पर रखने वाले प्रमोटर द्वारा सपना देखा जा सकता है। आप इस खतरे से जूझ नहीं सकते 8211 लेकिन आप इसका सम्मान कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपने अपने पोर्टफोलियो को एक सिंगल प्ले में कभी भी ज़िम्मेदार नहीं किया है (यह राशि प्रत्येक व्यक्ति के लिए अलग है जो आपको सहज बनाती है, पैनी अयस्क नहीं है), और यह सुनिश्चित करें कि आप जिस स्थिति को लेते हैं, वह स्टॉक की कीमत एक्शन को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त नहीं है। हमेशा अच्छी तरलता के लिए देखें 8211 आदर्श रूप से कम से कम कुछ सौ हजार शेयर व्यापार के रूप में उचित व्यापार मात्रा एकमात्र तरीका है जो आप यथोचित रूप से यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप में शामिल होने और प्राप्त कर सकते हैं जब आप की जरूरत है या चाहते हैं टिप 4 8211 एक व्यापार पत्रिका रखें एक प्रारंभिक व्यापारी के रूप में, आप अपने लिए क्या कर सकते हैं सबसे अच्छे कामों में से एक एक व्यापार जर्नल की स्थापना करना है जो आपको जो कदम उठाता है, आप किस आकार के पदों को ले गए और आपके पास लाभ या हानि व्यापार कि डायरी आपको व्यापार के बारे में और खुद के बारे में बहुत कुछ सिखाएगी, यदि आप एक लगातार लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अमूल्य संसाधन है I8217 सबसे अच्छे व्यापारी वहां से व्यवस्थित हैं वे एक सचेत 8211 पर नाटक नहीं करते हैं, वे सावधानी से अपने पिछले कार्यों पर विचार करते हैं और इन अनुभवों का उपयोग अपने भविष्य के व्यापार को बेहतर बनाने के लिए करते हैं 8230 मेरे पहले 2 करोड़पति व्यापार चुनौती के छात्रों के पास स्प्रेडशीट हैं। आपके स्प्रेडशीट्स के बारे में जानकारी आपके पिछले ट्रेडों के बारे में जानकारी अविश्वसनीय रूप से उपयोगी हो सकती है जब यह सुधार में आता है एक पैसा शेयर व्यापारी 8211 के रूप में अपने कौशल लेकिन अगर आप इसका लाभ लेना चाहते हैं, तो आपको इसे शुरू से ही ट्रैक करना होगा आप इसके लिए पेन और पेपर का उपयोग कर सकते हैं, या आप लाभप्रद कार्यक्रम जैसे प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। किसी भी तरह से, हर बार जब आप कोई कदम उठाने के लिए अपने ट्रेडिंग जर्नल को रखने और अपडेट करने का प्रयास करते हैं टिप 5 8211 अपना ध्यान रखना कन्फर्मेशन टाइम 8230 मुझे व्यापार और शिक्षण में पिछले कुछ वर्षों से लपेट दिया गया है, जो कि मैंने कुछ वज़न पर डाल दिया है। ठीक है, न सिर्फ कुछ मैं 50 पाउंड ऊपर हूं क्योंकि मैं काम को प्राथमिकता दे रहा हूं Ive दूसरों को अपने स्वास्थ्य पर मदद करने के लिए कर रहा हूँ। यदि आपके पास अपना स्वास्थ्य न हो तो इस दुनिया में आपके पास वास्तव में और कुछ नहीं है इसलिए मुझे पता है कि आप सारी रात को मुफ्त वीडियो देख रहे हैं या मेरी सबसे अच्छी बिकवाली किताब (मुफ्त में उपलब्ध है) को पढ़ना चाहते हैं। और जब आप पूरे दिन शेयर चार्ट देख रहे हैं और सारी रात शोध कर रहे हैं, तो यह उठना, एक स्वस्थ भोजन पकाना और कुछ व्यायाम प्राप्त करना याद रखना कठिन है लेकिन, आप लोग, इसकी इतनी महत्वपूर्ण यदि आप स्वस्थ हैं, तो आप एक बेहतर व्यापारी बन सकते हैं, और यदि आप खुद का ख्याल रखते हैं तो आप लंबे समय तक रह सकते हैं बुरी आदतों को खाओ अब अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए इंतजार मत करो 8211 इस पर ध्यान दें जब आप बस एक व्यापारी के रूप में शुरू हो रहे हैं, ताकि वह आपके पूरे करियर में आपकी सहायता करे। टिप 6 8211 अपने समुदाय को दोबारा बताएं मुझे आपको बताना होगा, मैं विश्वास नहीं कर सकता कि दान में काम पाने के लिए मुझे यह बहुत समय लगे। हाल ही में, मुझे दक्षिणी फ्लोरिडा के मेक-ए-इच्छा की सहायता करने का अवसर मिला, जिसका नाम ईवान नामक एक बच्चा था जिसे वह पहली बार अपने परिवार के साथ संवाद करने की जरूरत थी। लेकिन Ive कभी भी इस तरह के रूप में कुछ भी अच्छा नहीं किया। मुझे लगता है कि हम, व्यापारियों के रूप में, हमारे अपने प्रचार में पकड़े जाने की प्रवृत्ति रखते हैं। हम खुद को स्टॉक चार्ट में दफन करते हैं, इस बारे में बड़ांट करते हैं कि पिछले ट्रेडों पर हमने कितना कमाया है और अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को हमारे मुनाफे के बारे में अंतहीन कहानियों के बारे में बताया है। सिर्फ यही नहीं है कि जीवन क्या है, हालांकि। मैं आपको बता दूँ, मेरे कड़ी मेहनत वाले कुछ पैसे लेने का मौका लेकर और एक परिवार के जीवन में इतना बड़ा अंतर बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करना सबसे अच्छा लग रहा था Ive कभी था। मैं अपनी नई टिमोथीसस फाउंडेशन के माध्यम से इसे फिर से करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता और मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं कि आपको आपके विश्वास के कारणों को समय या पैसा देने के लिए व्यापार का समय बिताने के लिए प्रोत्साहित किया जाए। टिप 7 8211 अपनी शिक्षा में निवेश करें मैं अहंकारी होता था, छोटा था और मैं अभिनय के चारों ओर चलना पसंद करता था क्योंकि मुझे पता था कि पैसा स्टॉक ट्रेडिंग के बारे में सब कुछ पता था। बेशक, मैंने अपने 15 वर्षों में बहुत कुछ सीखा है, लेकिन मुझे शेयर ट्रेडिंग के बारे में सब कुछ पता है, बेशक, नहीं, इसलिए मैं शिक्षा को इतनी बड़ी प्राथमिकता देता हूं, और क्यों मैं सुझाव देता हूं कि आप भी ऐसा करते हैं उन लोगों का पता लगाएं जिन्हें आप अपने जीवन से प्राप्त करना चाहते हैं और उन सब से सीख सकते हैं जिससे आप एक मजबूत, अधिक सुचित व्यापारी बन सकें। उसने कहा, केवल 5-10 व्यापारियों के मुनाफे में लगातार लाभ होता है, अनगिनत व्यापारियों की बातों पर ध्यान न दें, किसी भी चैटररूम, संदेश बोर्ड और 8220trader सामाजिक नेटवर्क 8221 बेशक, 99 व्यापारियों ने आपको बताया होगा कि वे 8211 पैसे कमा रहे हैं, खासकर अगर वे आपको कुछ बेचना चाहते हैं। इसका मतलब है कि आपको अपने शिक्षकों को ध्यानपूर्वक चुनना होगा आप एक कानूनी व्यापारिक शिक्षक कैसे खोज सकते हैं? रहस्य पारदर्शिता है यदि कोई ट्रेनर उस बड़े मुनाफे के बारे में दुल्हन कर रहा है, जिसमें उसने लूट लिया और आपको नरक से कैसे पता चला कि वह एक करोड़पति है, तो अपने ट्रेडों के रिकॉर्ड देखने के लिए और अपने मुनाफे का लेखाजोखा करते हुए बताएं जैसे मैं दिखा रहा हूं यहां। मुझे लगता है कि, 90 मामलों में, आप भी प्रतिक्रिया या कुछ लंगड़ा गधा बहाने के लिए क्यों वे 821 पारदर्शी 8230LOL I8217ve नहीं किया जा रहा है के रूप में यह सब सुना के लिए जा रहा है। उस टिप को याद रखो जो मैंने आपको एक व्यापार पत्रिका रखने के बारे में पहले दिया था, मेरे लिए यह इतना महत्वपूर्ण है कि मैं खुद 8211 कर रहा हूं और मैं इसे सभी के लिए उपलब्ध कराता हूं। यह जानना चाहते हैं कि मैंने हाल ही में कौन-सी पदों पर कब्जा किया है या मेरे ट्रेडों पर कितनी मात्रा में वृद्धि हुई है, यह आपके लिए मेरे लाभ में देखने के लिए है। अधिकांश व्यापारिक शिक्षक आपको इस सूचना को 8211 नहीं देते हैं और यदि वे न करते हैं, तो वे जो कुछ भी बेच रहे हैं उससे दूर चलें। आपका समय बहुत ही मूल्यवान है 8211 और आपके पास उत्पादों पर खर्च करने वाला पैसा 8211 सीमित है, जो आपके साथ 100 ईमानदार नहीं हैं। एक प्रशिक्षक के साथ काम करना चाहते हैं जो 100 ईमानदार और 100 आपकी सफलता के प्रति वचनबद्ध है I नए शेयरधारकों के माध्यम से पैसा बनाने वाले शेयरों के माध्यम से करोड़पति बनने की तलाश में हैं I क्या आप मेरे साथ जुड़ेंगे और मेरी अगली करोड़पति बनें विद्यार्थी बनें एक करोड़पति पेनी स्टॉक्स: एक बड़े विजेता को चुनने के लिए 5 कदम एक बेहतर व्यापारी बनने के 8 तरीके मेरी राजनीति, शक्ति, विरोध और लाभ के अवसरों पर विचार करें 2017 की समीक्षा में याद रखने के लिए 17 सर्वश्रेष्ठ सबक मेरा 2017 के लिए मेरा ब्रोकरर्स 2017 और मेरे लिए आपकी योजना पेनी स्टॉकिंग 101 ये 17 ख़ास तरीके आपको एक करोड़पति बना देंगे सर्वश्रेष्ठ वीडियो सबक हर पेनी स्टॉक ट्रेडर और लघु विक्रेता को मेरी पहली करोड़पति छात्र के लिए मेरा गुप्त फॉर्मूला 10 प्रमुख स्टॉक मार्केट सबक देखना चाहिए शुरुआती के लिए पैनी स्टॉक प्री-स्पाईक 7 पैनी स्टॉक ट्रेडिंग टिप्स ढूंढना 5 स्टीव हार्वे शो इंटरव्यू से 5 सबक 25 बेसिक स्टॉक्स मार्केट ट्रेडिंग शब्दावली आपको चाहिए पता होना चाहिए कि कैसे 1 लाख में 1 लाख रुपये में तेजी लाएं 8216 ट्रेडिंग टिकर 8217 की मेरी समीक्षा सबसे अच्छा स्टॉक ट्रेडिंग गाइड कभी बनाया गया केस स्टडी: मैं किसने सिखाया था कि 10 महीनों में 1075 रिटर्न करने के लिए टीम ग्रेटानी केस स्टडी: मैं कैसे एक दो की माँ एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने में मदद मिली Im एक 29 वर्षीय सिंगल दो की माँ मेरे पास 9 से 5 नियमित नहीं है। मैं वर्तमान में एक जीवित रहने के दिन व्यापार करता हूं। टिमोथी साइकेस की खोज करने से पहले मैंने कुछ अन्य सलाहकारों और पैसा चुनिंदा साइट्स के साथ खेला था। दुर्भाग्य से बुनियादी सिद्धांतों को सिखाया नहीं जा रहा है कि मैंने 5500 खो दिया है-भयानक मैंने मई में टाइम्स की वेबसाइट पाई और अब मैं टिम साइकेस से 50k सीख रहा हूं। मैं टिम के लिए बेहद आभारी हूं, वह सत्य है - असिया बर्टन मैं कैसे 12,415 में 4,520,000 ट्रेडिंग शेयरों में बदल गया Penny Stock Dummies के लिए निवेश 8211 4 टिप्स के लिए 038 रिसर्च पेनी स्टॉक कैसे खरीदें, लेकिन सच्चाई शेयर कीमतों पर उपद्रव क्या है पैसा शेयर वास्तव में अपने पैसे बनाने के प्रचार के लिए ऊपर उठाते हैं Whatrsquos एक पैसा स्टॉक पेंडी शेयरों के साथ समस्या यह है कि उनकी परिभाषा अस्पष्ट है यू.एस. सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) उन्हें छोटी छोटी कंपनियों की कम कीमत वाली सट्टा वाली प्रतिभूतियों के रूप में परिभाषित करता है इस लेख में, wersquoll आगे एक डॉलर के तहत शेयर ट्रेडिंग के लिए पैसा शेयरों को प्रतिबंधित। तो क्यों व्यापारियों को पैसा शेयरों पर जंगली हो जाते हैं इन कम कीमत वाले शेयरों की अपील क्या है व्यापार स्टॉक से एक अनिवार्य एड्रेनालाईन भीड़ है जो आसानी से एक हफ्ते के अंदर 100 तक जा सकती है। नए व्यापारियों को अक्सर जल्दी लाभ की संभावना से लुभाया जाता है और एक बार में पूंजी निवेश करने की जरूरत नहीं पड़ती है। लेकिन सभी पेनी स्टॉक ट्रेडर्स थोड़ा कूदता नहीं खेल रहे हैं। कुछ दीर्घकालिक, एलडीक्यूब्यू और होल्ड्र्डवो निष्क्रिय निवेशकों ने पचास शेयरों को आकांक्षा के साथ खरीदते हैं कि ये छोटी कंपनियां कई वर्षों से दिग्गजों में बढ़ेगी। मैंने देखा है कि इन शेयरों में से कुछ पेनीज़ से 20 के नीचे की तरफ बढ़ते हैं। हालांकि, मैंने देखा है कि उन्हें एक आंख की झपकी में दिवालिया हो जाना या आधा मूल्य का आना पड़ता है। क्या युक्तियाँ एक पैसा शेयर व्यापारी हानिरण से बाहर रहने में मदद कर सकता है और लाभदायक होने की संभावना को बढ़ाती है 4 Penny Stock Trading Tips 1. एक मौलिक स्टॉक स्क्रीनर का उपयोग करें आप व्यापार के लिए पैसा शेयरों और सस्ते शेयरों की सूची कहां से पा सकते हैं कुछ निवेशक संदेश बोर्डों और फ़ोरमों के लिए, या स्टॉक से स्टॉक को बिना किसी उद्देश्य के बिना भटकने के लिए स्पष्ट रूप से विचार किए बिना कि कौन सा कंपनी एक उपयुक्त पिक है आप इस भाग्य से बच सकते हैं और एक स्वचालित स्क्रीनिंग डिवाइस का उपयोग करके कुछ सर्वश्रेष्ठ पैसा चुन सकते हैं। बिंग फाइनेंस एक मौलिक स्टॉक स्केनर है जो बड़े एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध नहीं होने वाली कंपनियों के माध्यम से फ़िल्टर करता है। द काउंटर ओवर (ओटीसी) मार्केट्स एक और स्क्र्रेनर है जिसकी वर्तमान में 9, 981 प्रतिभूतियां सूचीबद्ध हैं, जिनमें से कई पैसा शेयर हैं यह संख्या आपको यह विचार देती है कि आप कितनी कंपनियों को याद कर सकते हैं यदि आप केवल प्रमुख उत्तरी अमेरिकी स्टॉक एक्सचेंजों पर ध्यान केंद्रित करते हैं स्टॉक स्केनर का उपयोग करने से आपको निम्न पर आधारित स्टॉक को फ़िल्टर करने में मदद मिलेगी: बस यह ध्यान रखें कि कुछ ओटीसीबीबी एक्सचेंजों के पास आय स्टेटमेंट और अन्य वित्तीय फाइलिंग की रिपोर्ट करने के लिए कंपनियां के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। स्पॉटलेट रिपोर्टिंग के साथ स्टॉक आपके रडार पर दिखाई नहीं दे सकते हैं, लेकिन यह जोखिम लेने के जोखिम का हो सकता है। 2. चार्ट पर समर्थन और विरोध स्तर का उपयोग करें। तकनीकी विश्लेषण को लाया जाता है, तो बहुत से लोग कगार पर हैं। उन्हें लगता है कि यह जटिल, जटिल, और व्यक्तिपरक है। यह कुछ तकनीकी विश्लेषण के बारे में सच हो सकता है यदि आप चार्ट ट्रेडिंग के लिए नए हैं, तो सहायता और प्रतिरोध स्तर जैसे सरल विश्लेषण तकनीकों पर ध्यान दें। समर्थन स्तर ndash जब शेयर एक कीमत पर गिरते हैं और फिर वापस ऊपर उछाल, यह एक समर्थन स्तर कहा जाता है अधिकतर यह एक विशिष्ट मूल्य स्तर पर होता है, जो मनोवैज्ञानिक समर्थन मजबूत होता है। प्रतिरोध स्तर ndash जब कीमतें केवल नीचे गिरने से पहले ही बढ़ जाती हैं, तो चोटी की कीमत एक छत बन जाती है जो डर पैदा करती है। इसे प्रतिरोध के रूप में जाना जाता है एक साधारण तकनीक दैनिक डेटा का उपयोग करते हुए 6 महीने की मूल्य चार्ट को देखना है कीमतों के ऊपर और उससे ऊपर क्षैतिज रेखा खींचना जो कि पैनी स्टॉक के बाउंस की गई थी। प्रतिरोध पर पहले समर्थन और बिक्री पर विचार करने पर विचार करें। 3. तरलता को देखो कुछ पैसा शेयर केवल एक दिन में कुछ सौ शेयरों का व्यापार करते हैं जबकि अन्य हजारों या उससे अधिक के व्यापार करेंगे। एक कंपनी कैसे तरल है, इस बारे में एक विचार प्राप्त करने के लिए, कीमतों के हिसाब से शेयरों की मात्रा को देखते हुए देखें कि प्रत्येक दिन कंपनी के माध्यम से कितना पैसा निकलता है। प्रमुख एक्सचेंजों पर पेनी शेयरों में आमतौर पर गुलाबी शीट या काउंटर बुलेटिन बोर्ड ट्रेडिंग से अधिक की तरलता अधिक होगी। केवल सैकड़ों या प्रति दिन कारोबार किए जाने वाले कुछ हजार डॉलर के साथ अत्यधिक अतरल स्टॉक, चरम अस्थिरता का अनुभव कर सकते हैं। कीमतें बढ़ाए बिना ऐसी छोटी कंपनियों में कुछ हजार डॉलर निवेश करना मुश्किल है। साथ ही, जब इसे बेचने का समय आता है, तो कीमतें कम हो सकती हैं क्योंकि कुछ तत्काल खरीदार हैं सुनिश्चित करें कि आपके स्टॉक में उचित, औसत मूल्य के लिए पर्याप्त तरलता है। सीमा आदेश का उपयोग करने पर विचार करें, जो अधिकतम शेयर की कीमत पर ओवरहेड छत सेट करते हैं। अतरल शेयरों पर सीमाएं भरने में कई दिन लग सकते हैं, लेकिन बचत इसके लायक है। 4. डोनसक्वाट पैनी स्टॉक्स की तलाश करें जो कि उच्च मात्रा पर कूद रहे हैं और अधिक तरलता हमेशा बेहतर होती है जब एक स्टॉक उच्च मात्रा में 50 पर बढ़ जाता है, तो क्या यह एक महान खरीद है शायद नहीं। यहां क्यों: चार्ल्स एम। सी। ली और भास्करन स्वामीनाथन का एक अध्ययन, मूल्य गति और ट्रेडिंग वॉल्यूम जीतने वाले स्टॉक और वॉल्यूम के बीच के लिंक को हाइलाइट करता है। उनके कुछ निष्कर्षों पर विचार करें: घटता मात्रा के साथ स्टॉक की कीमत में फिर से होने की संभावना अधिक है मात्रा के बड़े पैमाने पर वृद्धि के साथ स्टॉक मूल्य में सही होने की संभावना अधिक है सबसे खराब प्रदर्शन वाले शेयर जो कि बहुत अधिक मात्रा में कीमत पर कूद गए थे। यह बहुत ही सहज ज्ञान युक्त लगता है, लेकिन आपको कागज पढ़ने के बाद ही अपने निष्कर्ष पर पहुंचना चाहिए। उनके अध्ययन के आधार पर, कुछ साधारण तकनीकों को नियोजित किया जा सकता है: पहले शेयरों को खरीदने से पहले जो उच्च मात्रा में कीमतों में उच्च स्तर पर चढ़ गए, लेकिन अब कम मात्रा में स्तर पर कारोबार कर रहे हैं अंतिम शब्द जबकि इन कम कीमत वाले शेयरों के व्यापार के कई तरीके और रणनीतियों हैं, सबसे अच्छा टिप प्रत्येक और हर पैसा स्टॉक के साथ अपनी खुद की योग्यता को करना है। इस प्रकार, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप केवल एक ldquopump और dumprdquo योजना का लक्ष्य नहीं हैं। छोटे बाजार पूंजीकरण और कुछ शासी विनियमों वाली कंपनियों में हेर-फेर व्यापारियों का खेल का मैदान है। यदि आप सावधान और अपना होमवर्क करते हैं, तो शायद आप शायद निवेश करने के लिए एक गर्म पैसा वाले स्टॉक को खोज सकें। क्या आप पैसे के शेयरों में निवेश करते हैं आपकी कुछ बेहतरीन सफलता की कहानियां और युक्तियां हैं जिन्हें आप 8 शेयरों में निवेश कर सकते हैं। Newbies 1. शेयर के शेयरों का कारोबार जब स्टॉक के लिए निवेश का निवेश करें जो प्रत्येक दिन कम से कम 100,000 शेयरों का व्यापार करता है। कम या गैर-मौजूद खंड वाले ट्रेडिंग कंपनियों जोखिम भरा है, कीमत बढ़ने पर भी आपके शेयरों को बेचना मुश्किल हो सकता है। आपको शेयरों की संख्या और 50 सेंट से ज्यादा शेयरों के व्यापार वाले शेयरों पर नजर रखना चाहिए क्योंकि वे व्यापार के लिए पर्याप्त तरल नहीं हैं। व्यापार के शेयरों की औसत मात्रा को देखते हुए निवेशकों को भ्रामक कर सकते हैं। अगर स्टॉक एक्सवाईजेड 1 मिलियन ट्रेड करता है और बाकी सप्ताह के बाकी हिस्सों में केवल 50,000 शेयरों का कारोबार करता है, तो दैनिक औसत 240,000 शेयरों के रूप में दिखाई देगा। एक व्यापार को कुशलतापूर्वक दर्ज करने और बाहर निकलने के लिए आपको लगातार, स्थिर मात्रा की आवश्यकता होती है। 2. डोन 8217t लघु बेचने वाले शेयरों को बेचने का प्रयास लघु पैसे वाले शेयरों की कोशिश करना आपके खाते को उड़ा देने का सर्वोत्तम तरीका है। पंप और डंप शेयरों की कमी के कारण शेयरों को ढूँढना मुश्किल और निराशाजनक हो सकता है वे विशेष रूप से अननुभित व्यापारियों के लिए लघु बेचने के लिए बहुत अस्थिर हैं। इसके अलावा आप निचोड़ा कम हो सकते हैं और अपने शेयरों को कवर करने के लिए मजबूर हो सकते हैं, जो शेयर की कीमत भी ऊंची (यह दुर्लभ है) भेज देगा। 3. स्टॉक के बारे में आपको कैसे पता चला कि शेयरों को पंप करने वाले स्पैम और मुफ़्त न्यूज़लेटर्स के जरिये लोगों के बारे में पैसा मिलते हैं (हालांकि यहां कुछ अच्छे न्यूज़लेटर्स हैं जहां से आप स्टॉक सलाह प्राप्त कर सकते हैं)। सभी अंदरूनी सूत्र शेयरों पर भरोसा करते हैं, फिर न्यूजलेटर सदस्यों को बेकार शेयरों को डंप करते हैं, जिससे शेयर की कीमत घटती जाती है। अपने पोर्टफोलियो में से 20 से अधिक एक पेनी स्टॉक में कभी भी निवेश न करें। आप कंपनी के शेयर की कीमत में बढ़ोतरी के बारे में कोई फर्क नहीं पड़ता, कभी भी अपने पोर्टफोलियो का 20 प्रतिशत से अधिक निवेश नहीं करते हैं, अपने पैसे को बेहतर तरीके से प्रबंधित करना सीखें 4. अस्वीकरण को हमेशा पढ़िए। मुफ्त पैसे वाले शेयर न्यूज़लेटर्स आपको मुफ्त स्टॉक टिप्स नहीं देते हैं क्योंकि वे आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, they8217re हमेशा छिपे हुए इरादे रखते हैं, जो बाद में शेयर को डंप करते हैं। यदि आप प्रचार ईमेल के नीचे अस्वीकरण पढ़ते हैं, तो यह उल्लेख करेगा कि कंपनी को कितना मुआवजा दिया जा रहा है। इन कंपनियों के सीईओ 8217 के मुताबिक पूंजी जुटाने और एक्सपोज़र हासिल करना बेहद निराशाजनक है, जिससे प्रमोटरों को झूठी वादे करने वाले या भ्रामक जानकारी देनी होगी। 5. Don8217t जल्दी मुनाफा लेने के लिए डर लग रहा है अगर आपके निवेश में से एक अच्छी तरह से चला जाता है और आप एक 70 लाभ प्राप्त करते हैं, तो अपने सभी शेयरों को बेचने का प्रयास करें, लेकिन सभी नहीं। जैसे यदि आप एक व्यापार पर 150 से ऊपर 150, अपने 70 शेयरों को बेचते हैं और बाकी की सवारी करते हैं, तो आपको कम जोखिम वाले किसी अन्य अपस्ट्रीम गति से लाभ मिलता है। दुर्भाग्य से लालच किक करते हैं और निवेशकों ने 200 रिटर्न के लिए लक्ष्य रखता है। आपने एक पैसा शेयर में निवेश किया हो सकता है जिसे बढ़ा दिया गया है और सबसे अच्छा विकल्प आगे बढ़ना होगा और अगले गेम के लिए इंतजार करना होगा। 6. डोन 8217 टी की स्थिति के साथ सावधान रहें, स्टॉक के 10 से अधिक दैनिक वॉल्यूम अपने शेयर के आकार को सीमित करके यह आपको स्टॉक से तेज़ी से बाहर निकलने में सक्षम बना देगा। जब आपके खिलाफ एक व्यापार चल रहा है हमेशा अपने पोर्टफोलियो आकार को नुकसान सीमित करने के लिए अपने नुकसान कम कटौती। स्थिति पर निर्भर करते हुए मैं हमेशा 10-20 में अपने नुकसान को कम करने की कोशिश करता हूं। यह इतना आसान कहा जाता है और एक व्यापारी को मानसिक रूप से मजबूत और doesn8217t भविष्य की ट्रेडों में उसे घाटे को प्रभावित करने की आवश्यकता है। साथ ही जब शेयर की कीमत में कमी आती है, तो औसत स्तर खराब हो सकता है, क्योंकि आप खराब होने के बाद अच्छे पैसे फेंक सकते हैं। 8. बाजार के आदेश के बजाय सीमा के आदेशों का प्रयोग करें बाजार आदेशों के बजाय पैनी शेयरों के साथ सीमा के आदेश का उपयोग करना हमेशा बेहतर होता है और ये खरीद और बिक्री दोनों के लिए लागू होता है। बाज़ार के आदेश का उपयोग करके, आप उस कीमत की तुलना में अधिक भुगतान कर सकते हैं जो आपने योजना बनाई थी हर बार एक समय में यह बाजार के आदेश का उपयोग करने के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है। मैं बाज़ार के आदेशों का उपयोग करता हूं जब मैं एक बड़ी स्थिति को जमा करता हूं, शेयरों के ब्लॉकों को खरीदता हूं। यह दृष्टिकोण शुरुआती निवेशकों के लिए आदर्श नहीं है एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द आपको एक टिप्पणी पोस्ट करने के लिए लॉग इन होना चाहिए। विस्फोटक पैनी स्टॉक्स का पता लगाने के लिए बेकार imposters के throngs के बीच में अलर्ट। पेनी पसंद चेतावनी - कारण के लिए स्पष्ट नेता सबसे स्टॉक चयन सेवा बनने से पहले, पेंडी पिक के संस्थापक सफल उद्यम पूंजीपतियों और उद्यमियों थे। शोधकर्ताओं की हमारी टीम आपको स्टॉक ट्रेडिंग में 75 से अधिक वर्षों का संयुक्त अनुभव लाती है। हम दैनिक आधार पर दसियों स्टॉक के माध्यम से झांकते हुए अगले बड़े प्रस्तावक की तलाश में हैं। जैसा कि आप शायद जानते हैं, पैसा शेयर अस्थिर हैं और अल्पावधि लाभ के लिए जबरदस्त अवसर प्रदान करते हैं। पेंनी पिक्चर्स न्यूज़लेटर में शामिल होने से आपको ये मिलेगा: फुल पैनी स्टॉक्स ट्रेडिंग रिपोर्ट महीने के आखिरी युगल में कई पनी स्टॉक्स देख रहे हैं I8217ve इन कंपनियों के बारे में पूरी तरह से हमारी पूर्ण रिपोर्ट के माध्यम से जानें पता लगाएँ कि यदि कोई पेनी स्टॉक 8217 का रुझान जारी रहेगा या उल्टा होगा पैनी स्टॉक्स वाष्पशील हैं नजदीकी भविष्य में और भी अधिक अस्थिरता देख सकते हैं, यह जानने के लिए हमारे न्यूज़लैटर से जुड़ें सटीक तकनीकी विश्लेषण सभी तकनीकी संकेतक प्राप्त करें आपको एक बेहतर तरीके से हॉटेस्ट पेनी स्टॉक्स की जांच करने की आवश्यकता है तकनीकी संकेतक ऐतिहासिक मूल्य में उतार चढ़ाव पर आधारित हैं सबसे पैनी स्टॉक्स के बारे में सच्चाई का पता लगाएं। वास्तविक समय सूचनाएं हमारे रडार पर हॉटेस्ट पेनी स्टॉक्स ईमेल और एसएमएस द्वारा वास्तविक समय अलर्ट प्राप्त करें Don8217t पैनी स्टॉक्स खरीदें जब तक आप हमारे न्यूज़लेटर को नहीं पढ़ते हैं मुफ़्त के लिए आज जुड़ें मुफ्त स्थानों की संख्या सीमित है। हमारे सदस्यों से शब्द ज़ैक टी।, ताम्पा, फ्लोरिडा आपकी सेवा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। You8217ve ने मेरी नौकरी छोड़ने और घर से काम करने में मेरी मदद की आपकी सेवा को मुफ्त रखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद I8217m यकीन है कि कई दूसरों को भी आप की सराहना की सराहना करते हैं मैंने पैसा शेयर बाजार के बारे में कुछ नहीं किया, लेकिन आपकी मदद से अब मैं रस्सियों को जानता हूं, आप हमेशा अपने ई-मेल के जवाब देने के लिए समय लेते हैं और यह मेरे लिए बड़ी मदद है मुझे एक लाभदायक व्यापारी बनने में मदद करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

No comments:

Post a Comment