Thursday 8 February 2018

सीएमएस विदेशी मुद्रा व्यापारी


विदेशी मुद्रा की बुनियादी बातों को जानें, जिसमें मार्केट का अनुसरण करना, ट्रेडों को और कैसे कार्यान्वित करना है वीटी ट्रेडर्ट्रैड शुरुआती व्यापारियों के लिए सहज और आसान उपयोग है। अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को हमारे उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार मंच, वीटी परंपरागत 2.0 के साथ अगले स्तर पर ले जाएं। यह उन्नत ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, वास्तविक समय, चार्ट-आधारित मुद्रा व्यापार, 110 से अधिक तकनीकी संकेतक प्रदान करता है और उन्नत तकनीकी व्यापारियों के लिए लंबे समय से पसंदीदा प्लेटफॉर्म रहा है। आज अपना निशुल्क अभ्यास खाता खोलें और वीटी व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापार मंच का अनुभव करें। फ़्यूचर्स, कमोडिटीज और स्टॉक ट्रेडर्स अनुभव वाले अन्य बाजारों के लिए, एक प्रचलित विदेशी मुद्रा खाता विदेशी मुद्रा बाजार की जटिलताओं और विशेषताओं के साथ अनुभव बनाता है। नकली परिस्थितियां वास्तविक स्थितियों से भिन्न हो सकती हैं, और व्यापारियों को जरूरी नहीं कि लाइव ट्रेडिंग से समान परिणाम की उम्मीद करनी चाहिए। विदेशी मुद्रा एक ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) या ऑफ-एक्सचेंज मार्केट है। एक निशुल्क अभ्यास खाता खोलें एक निशुल्क अभ्यास खाता खोलें और विदेशी मुद्रा बाजार का जोखिम-मुक्त अनुभव VT Tradertrade 2.0 तक अनन्य पहुंच के साथ करें। नकली परिस्थितियां वास्तविक स्थितियों से भिन्न हो सकती हैं, और व्यापारियों को जरूरी नहीं कि वे लाइव परिणाम से समान परिणाम की अपेक्षा करनी चाहिए। सीएमएसएफएक्स की समीक्षा कीजिए साइट पर मुझे सीएमएसएफएक्स से ई-मेल प्राप्त होता है (मुझे लगता है कि कुछ पोजीशन पर शायद मैं अपने डेमो की कोशिश की, इसलिए उन्हें - मेल पता) बताते हुए कि उन्होंने अभी तक एक माइक्रो अकाउंट फीचर खोला है, और अगर मैं जून के अंत से पहले आवेदन करता हूं, तो मुझे जमा राशि की कोई आवश्यकता नहीं के साथ 50 खाते मिलते हैं I मुझे लगता है यह शांत है मैं 50 को एक उपयोगी राशि में बना सकता हूं और यदि वे दलालों के रूप में ठीक हो रहे हैं, शायद बाद के स्तर पर एक मानक खाता खोलना मुझे आवेदन के बाद एक प्रतिक्रिया ईमेल मिलता है जो निम्नलिखित बताता है 1. अपनी सरकार द्वारा जारी फोटो आईडी की एक प्रति जमा करें (जब तक कि आपने क्रेडिट चेक संचालित करने के लिए सीएमएस विदेशी मुद्रा को अधिकृत नहीं किया है)। सभी आवेदकों को एक सरकारी जारी किए गए फोटो आईडी की एक प्रति जैसे उनके खाते के आवेदन के साथ पासपोर्ट या ड्राइवर लाइसेंस की एक प्रति प्रस्तुत करनी होगी। अगर आपकी सरकार ने जारी पहचान आपके आवेदन में बताए घर के पते की पुष्टि नहीं करती है, तो कृपया एक उपयोगिता बिल (गैस, टेलीफोन, केबल) या निवास के प्रमाण के रूप में एक बैंक स्टेटमेंट भी सबमिट करें। इसलिए मैं ईमेल में उल्लिखित url पर जाता हूं जहां मैं अपने दस्तावेज़ अपलोड कर सकता हूं। चूंकि मेरे देश पहचान दस्तावेज में आवासीय पता नहीं है, मुझे 2 दस्तावेज़ अपलोड करने की आवश्यकता है। हालांकि साइट पर, ऐसा प्रतीत होता है कि 1 दस्तावेज़ अपलोड करने का केवल एक विकल्प है इसलिए मैं लाइव चैट ग्राहक सेवा पर जाने के लिए यह पता लगाने के लिए हूं कि मैं दोनों दस्तावेजों को कैसे अपलोड कर सकता हूं। मैं ली नामक व्यक्ति के साथ बोलता हूं वह मुझसे कहता है कि मैं अपलोड विकल्प पर क्लिक करने के बाद भी एक ही साइट पर दोनों अपलोड कर सकता हूं, लेकिन जब तक मैं चैट खत्म करता हूं, मैंने नोटिस किया कि उन्होंने कहा था कि एक प्रमाण पत्र के प्रमाण के लिए एक यूटिलिटी बिल या बैंक स्टेटमेंट आवश्यक है, न कि प्रमाणित दस्तावेज़ (जो मेरे पास है)। जब तक मैंने यह देखा, मैंने पहले ही अलविदा कह दिया था और चैट बंद हो गया था। तो मौसम को स्पष्ट करने के लिए या लीस के बयान का मतलब नहीं है कि केवल उपयोगिता बिल या बैंक के वक्तव्य स्वीकार्य थे, मैंने केविन नामक व्यक्ति के साथ एक नई बातचीत की है। केविन ने मुझसे कहा कि शपथ लेने के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित किया गया मेरा सरकारी दस्तावेज़ मान्य नहीं है क्योंकि यह 30 दिनों से अधिक उम्र के होने की जरूरत नहीं है। केविन ने यह भी कहा कि मुझे यह साबित करने के लिए अपने बैंक के बयान की एक प्रति की पेशकश करनी होगी कि मेरे पास एक बैंक खाता है। (जैसे कि आप तार को तार करते हैं या उससे सबूत बनाते हैं।) तो यहां पहले से ही साइट पर और ई-मेल में लिखित शब्द (ऊपर चिपकाया गया) और सहायता डेस्क से विशेषज्ञ सहायता के बीच 2 विसंगतियां हैं। कहीं भी साइट पर या ईमेल में पते के प्रमाण के लिए कोई समय अवधि नहीं बताता है कहीं ऐसा नहीं कहता कि एक के पास एक उपयोगिता बिल और एक बैंक स्टेटमेंट है। (केविन ने कहा है।) मैंने केविन से कहा कि मैं दक्षिण अफ्रीका के एक ग्रामीण इलाके में रहता हूं और हमारी बिजली प्रीपेड कार्ड सिस्टम के माध्यम से किया जाता है। जब मैं अपने कार्ड के मूल्य को ऊपर उठाता हूं तो केवल एक ही प्रलेखन का मतलब है नकद रसीद। मेरे क्षेत्र में कोई लैंड लाइन फ़ॉम्स नहीं है, और मेरा मोबाइल प्रीपेड कार्ड सिस्टम पर भी है। मेरा बैंक खाता एक शाखा में आयोजित किया जाता है, जो कि मैं वर्तमान में जहां से 1000 मील दूर है, और मैं (पसंद के बाद से कोई डाक सेवा नहीं है, जहां मैं रहता हूं) बैंक स्टेटमेंट पोस्ट नहीं प्राप्त करने का विकल्प चुना है। याद रखें कि उपरोक्त दस्तावेज़ अनुभाग में बैंक के बयान का पता प्रमाण के साधन के रूप में उल्लिखित है, क्योंकि केविन यह आग्रह कर रहा था कि मुझे इस बात के प्रमाण के तौर पर यह बताने की ज़रूरत है कि मेरा बैंक खाता है इसलिए मैंने केविन को स्पष्ट रूप से कहा कि सीएमएस एक उपयोगिता बिल या बैंक स्टेटमेंट को स्वीकार करता है लेकिन एक सरकारी दस्तावेज जो शपथ के एक कमिशनर द्वारा प्रमाणित है, जैसा कि मैंने केविन के लिए उल्लेख किया है कि अगर मैंने शपथ के तहत मेरे पते के बारे में झूठ बोला था तो मुझे गिरफ्तार किया जा सकता है झूठी गवाही के लिए जेल जाने के लिए, 30 दिनों से अधिक उम्र का होना जरूरी नहीं है। यह भी ध्यान में रखें कि मेरी पहचान दस्तावेज 2003 में जारी की गई थी। अगर मेरे देश पहचान दस्तावेज़ में राज्य आवासीय पता था, तो आईडी वैध होगा। मैंने केविन के साथ अपने वार्तालाप समाप्त कर दिया कि मैं सीएमएस और उनके मुफ्त 50 माइक्रो अकाउंट के साथ खाता खोलने के लिए काफी संतुष्ट हूं, और मैं अपने 2 दलालों, एमबी ट्रेडिंग और गोमकास्ट्स के साथ रहूंगा जो प्रमाणित दस्तावेज स्वीकार करते हैं। दुर्भाग्य से, मैं अपने दो चैट को काटने और चिपकाने में सक्षम नहीं हूं, क्योंकि वे पाठ की एक प्रतिलिपि ईमेल नहीं करते हैं। मैं नहीं कहूंगा कि वे एक घोटाले हैं, लेकिन जहां तक ​​मुझे चिन्त है कि समीक्षाओं के लिए एक सफ़ेद स्टार विकल्प होना चाहिए, जो मैंने चुना होगा। सीएमएस 2016 पीआईएसआईएफएक्स 2016 एफएक्सटीईईईटीईईईईईईईईईईईई 2016 एफएक्सईएमपीयर जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा और अंतर के लिए कॉन्ट्रैक्ट्स (सीएफडी) में ट्रेडिंग बेहद सट्टा है और इसमें नुकसान का एक महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है। ऐसा व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है ताकि आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप व्यापार से पहले जोखिम को पूरी तरह से समझें। कृपया जोखिम प्रकटीकरण दस्तावेज पढ़िए, जो आपको इसमें शामिल कुछ जोखिमों की एक विस्तृत व्याख्या देता है। सीएमएस ट्रेडर्स कार्ड, आईडीटी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड द्वारा जारी किया गया है, मास्टरकार्ड इंटरनेशनल इंकॉर्पोरेटेड. मास्टरकार्ड और मास्टरकार्ड ब्रांड मार्क से लाइसेंस के अनुसार मास्टरकार्ड इंटरनेशनल इंकॉर्पोरेटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। आईडीटी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड एक विनियमित बैंक है, जिसे वित्तीय सेवा आयोग, जिब्राल्टर द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। पंजीकृत कार्यालय: 57-63 लाइन वॉल रोड, जिब्राल्टर पंजीकृत नंबर 95716. सभी संचार एंडिया लि। को भेजे जाएं: क्लिनब्रसकोस हाउस, लॉर्ड स्ट्रीट, डगलस, आईएम 99 में: सीएमएसट्रैडर एक व्यापारिक नाम है: भुगतान सेवा प्रदान की गई: पांडोरक्स वेंचर्स लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए सुरक्षा लाइसेंस: सुरक्षित पक्ष ट्रेडिंग लिमिटेड 71-75, शेल्टन स्ट्रीट, कोवेन्ट गार्डन, लंदन, डब्ल्यूसी 2 एच 9 जेक्यू। यूनाइटेड किंगडमपिपैड मास्टरकार्ड सीएमस्ट्रेडर को एक नया वापसी विकल्प प्रदान करने पर गर्व है - सीएमएस ट्रेडर प्रीपेड मास्टरकार्ड, बेस्ट सिग्नल प्रोवाइडर पुरस्कार 2016 2016 में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर PIPSOFX बेस्ट ब्रोकर मिडल ईस्ट 2016 2016 में डेयरीफोएक्स बेस्ट ब्रोकर 2016 में तेजराफोरेक्स ऑफिसियल सिग्नल प्रदाता 2016 एफएक्सईएमईईयर एजुकेशन सेंटर शिक्षा केंद्र एक मुफ्त शिक्षा पैकेज हम आपको सबसे अच्छा शिक्षा पैकेज प्रदान करते हैं जिसमें आपके व्यापार में सफल होने के लिए आवश्यक सभी चीज़ें शामिल हैं। वीडियो ट्यूटोरियल, वेबिनार, व्यक्तिगत प्रशिक्षण और ई-पुस्तक जोखिम वार्ता: विदेशी मुद्रा और अंतर के लिए कॉन्ट्रैक्ट्स (सीएफडी) में ट्रेडिंग अत्यधिक है सट्टा और नुकसान का एक महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है ऐसा व्यापार सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है ताकि आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप व्यापार से पहले जोखिम को पूरी तरह से समझें। कृपया जोखिम प्रकटीकरण दस्तावेज पढ़िए, जो आपको इसमें शामिल कुछ जोखिमों की एक विस्तृत व्याख्या देता है। सीएमएस ट्रेडर्स कार्ड, आईडीटी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड द्वारा जारी किया गया है, मास्टरकार्ड इंटरनेशनल इंकॉर्पोरेटेड. मास्टरकार्ड और मास्टरकार्ड ब्रांड मार्क से लाइसेंस के अनुसार मास्टरकार्ड इंटरनेशनल इंकॉर्पोरेटेड के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। आईडीटी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड एक विनियमित बैंक है, जिसे वित्तीय सेवा आयोग, जिब्राल्टर द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। पंजीकृत कार्यालय: 57-63 लाइन वॉल रोड, जिब्राल्टर पंजीकृत नंबर 95716. सभी संचार एंडिया लि। को भेजे जाएं: क्लिनब्रसकोस हाउस, लॉर्ड स्ट्रीट, डगलस, आईएम 99 में: सीएमएसट्रैडर एक व्यापारिक नाम है: भुगतान सेवा प्रदान की गई: पांडोरक्स वेंचर्स लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए सुरक्षा लाइसेंस: सुरक्षित पक्ष ट्रेडिंग लिमिटेड 71-75, शेल्टन स्ट्रीट, कोवेन्ट गार्डन, लंदन, डब्ल्यूसी 2 एच 9 जेक्यू। यूनाइटेड किंगडम

No comments:

Post a Comment