Wednesday 7 March 2018

विदेशी मुद्रा - सूचक -99- सही


संकेतक द्वारा संकेतक सोमवार, 9 अप्रैल 2012 06:50 यूटीसी ऐसे हजारों संकेतक हैं जो बाज़ार में अवसरों और उनके लाभ से लाभ उठाने के लिए उपयोग किया जाता है। हालांकि, उनमें से ज्यादातर अच्छे संकेत नहीं देते हैं और आपको देर से बाजार में मिलेंगे। इस अनुच्छेद में हम कई संकेतक पेश करेंगे जो सबसे सटीक हैं और सबसे बड़ी व्यापारिक किनारे देते हैं। संकेतक 1: बोलिन्जर बैंड, बोलिन्जर बैंड को 20 साल पहले जॉन बोलिंगर द्वारा विकसित किया गया था, और इसे आसानी से समझने वाले तरीके से स्क्रीन पर बाजार की अस्थिरता दिखाने के लिए डिजाइन किया गया था। वे बहुत अच्छे सिग्नल देते हैं और समर्थन प्रत्यारोपण संकेतक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, हमें बताए जा रहे हैं - इससे पहले कि ऐसा होता है - जो कि उलट होने का प्रवण होता है। जब कीमत निचले बैंड को छूती है तो यह ओवरसाल्स्ट होता है, और जब कीमत ऊपरी बैंड को छूती है तो यह अतिरंजित होता है बोलिन्जर बैंड के लिए व्यापारिक पद्धति मूल रूप से मूल्य-कार्रवाई समर्थन और प्रतिरोध स्तर की खोज करती है, और बोलिंजर बैंड स्वयं पर बाउंस के साथ उनकी पुष्टि करती है यह बहुत अधिक उच्च जीत दर और लगातार लाभ में परिणाम है संकेतक 2: सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) रिलेबल स्ट्रेंथ इंडेक्स 30 साल पहले जे वेलेस वाइल्डर द्वारा विकसित किया गया था, और इसे एक शक्तिशाली ट्रेडिंग इंडिकेटर माना जाता है, जो बाजारों में भी एक अनुमानित बढ़त है। यह हमें बताता है कि जब प्रवृत्ति शुरू होने से पहले कीमत अधिक हो जाती है, तो हम शीघ्र प्रवेश कर सकते हैं और थोड़ा जोखिम के साथ महान इनाम प्राप्त कर सकते हैं। यह सिग्नल आमतौर पर बहुत सटीक होता है, और अगर थॉमस डेमर्क हल्के बाउंस सिस्टम का उपयोग करके पुष्टि की जाती है तो यह 70-80 जीत दर (समय सीमा के आधार पर) तक पहुंच सकती है। यह एक बहुत सटीक संकेतक है जिसे हम अत्यधिक अनुशंसा करते हैं। संकेतक 3: सरल मूविंग औसत सरल मूविंग औसत, या एसएमए, एक दिलचस्प संकेतक है कि ज्यादातर व्यापारियों ने सही तरीके से उपयोग नहीं किया है। ज्यादातर व्यापारियों ने इसका इस्तेमाल प्रवृत्ति के बाद ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए एक प्रवृत्ति-निम्न सूचक के रूप में किया है, हालांकि हम इसे पूरी तरह से अलग तरह से उपयोग करते हैं। एसएमए का उपयोग करने का सबसे सटीक और अनुमानित तरीका बाउंस विधि में है: हम स्थापित करने की प्रवृत्ति की प्रतीक्षा करते हैं, लेकिन बेतरतीब ढंग से प्रवेश करने के बजाय, हम मूल्य की प्रतीक्षा चलती औसत तक वापस लेते हैं और इसे बंद करते हैं। एक उलटा संकेत दिया जाने के बाद हम चल औसत से नीचे स्टॉप लॉज के साथ प्रवृत्ति की दिशा में एक व्यापार दर्ज करते हैं, इस प्रकार छोटे स्टॉप लॉस और विशाल पुरस्कार के साथ सामरिक बिंदु पर प्रवेश करते हैं। ऊपर वर्णित 3 सूचक सूचकांक विदेशी मुद्रा और स्टॉक के लिए सबसे सटीक संकेतक हैं, और अनगिनत अवसरों में खुद को साबित कर दिया है। माइकल वेल्स एक व्यापारी और लेखक है, जो कि विदेशी मुद्रा संकेतक ट्रेडिंग और मूल्य-क्रिया पर ध्यान केंद्रित करता है, दैनिक व्यापार आय उत्पन्न करने के लिए। यूरो 1000 से 3000 के लिए विदेशी मुद्रा सिग्नल का उपयोग करते हुए, बेस्ट फ़ॉरेक्स सिस्टम, रिटर्न नहीं करता है, उद्धरण नहीं। सूचक, वास्तविक खातों पर पहले से ही मुनाफ़ा दे। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल सटीक यह ट्रेडिंग रणनीतियां वास्तविक खातों पर पहले से ही लाभ दे सकती हैं। एफएस 30 डे ट्रेडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीति है से: Muh Ikhsan प्रिय साथी विदेशी मुद्रा व्यापारी, नमस्ते, मेरा नाम Muh Ikhsan है मैं और अधिक वर्षों से एक विदेशी मुद्रा व्यापारी रहा हूँ। समय-समय पर मैं अभी भी व्यापार करता हूं, लेकिन मेरे व्यापार के समय में तेजी से गिरावट आई है क्योंकि मुझे लगता है कि बाजार का इंतजार कर आप पूरे दिन उचित संकेत दे सकते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि मैं इस फॉर्मूला को प्रकाशित क्यों कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पूरे दिन अपने डेस्क के पीछे बैठना पसंद नहीं है। इसलिए मैंने उन सभी को देने का फैसला किया है जो इससे लाभ चाहते हैं। मई ज्ञान आपको सफलता और धन लाता है और यदि आप दोनों को बहुतायत में मिलते हैं, तो इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करने के लिए याद रखें। यह मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ सादगी के साथ-साथ उच्च संभावना वाले व्यापारों के लिए भी है। मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको विदेशी मुद्रा बाज़ारों को हराकर विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को दिखाऊंगा और अपना जीवन बदलूंगा, यह सुनिश्चित करें कि आपने यह सब पसंद किया है, और आपने अभी तक अपने सभी विदेशी मुद्रा को नुकसान पहुंचाया है। संकेत या आपकी मुद्रा व्यापार रणनीति यह जानती है कि आपके व्यापार प्रणाली खराब है कि आप जानते हैं कि इसका सही इस्तेमाल कैसे किया जाए, आप अपनी भावनाओं के साथ व्यापार करते हैं। इसलिए। भावना के बिना व्यापार कैसे करें मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको दिखाएगा कि फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम (विदेशी मुद्रा सिग्नल 30) बाज़ार को कैसे हरा सकते हैं और एक बदलाव के लिए अपना रास्ता जीत सकते हैं। का परिचय। दिन के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सिग्नल पारंपरिक और पुराने तरीकों को छोड़ दें। विदेशी मुद्रा संकेतों के साथ 30 आपको स्मार्ट सिस्टम मिलेगा सरल तरीके से व्यापार। विदेशी मुद्रा दिन व्यापार रणनीतियों के लिए आप कंपनियों को प्रति माह मासिक शुल्क (100-1000) का भुगतान क्यों करते हैं यदि आप आखिरकार इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा की रणनीति से स्वयं बना सकते हैं हजारों व्यापारी विश्वभर से यहां जुड़ गए थे, अंत में वे शुरुआती औसत विशेषज्ञ । संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति इतनी अच्छी है कि विदेशी मुद्रा संकेत देने की नई विदेशी मुद्रा रणनीति बहुत अच्छी है और मैं मुह के बारे में बात करने में अधिक समय नहीं लगाऊंगा, उसकी सेवा 1000 है, अच्छा और अच्छा धन्यवाद। बहुत बहुत धन्यवाद, हर समय तुम्हारा मैं 24 घंटों से कम समय में अपने मुनाफे को दोहरा सकता हूं, मैं इस बेहतरीन विदेशी मुद्रा रणनीति का उपयोग करके 24 घंटे से कम समय में अपने लाभ को दोहरा सकता हूं। फ़ॉरेक्ससिग्नाल का शुक्रिया अदा करता हूं कि ईमान के साथ पैसे कमाते वक्त, आप एक दिन कारोबार कर सकते हैं और ईमानदारी से पैसे कमा सकते हैं, फिर भी जब आप दोस्तों के साथ बातचीत कर रहे हैं या घर या कार्यालय में किसी भी अन्य काम कर रहे हैं। इस अद्भुत सॉफ्टवेयर के लिए बहुत बहुत धन्यवाद Ugwu नेल्सन Ikenna इस सवाल का हल forexsignal30 द्वारा किया गया था मुद्रा ट्रेडिंग कभी स्थिर नहीं है, तो क्यों एक प्रणाली लगातार कॉल दे जब बाजार में परिवर्तन होगा यह सवाल विदेशी मुद्रा संकेतों 30, बाजार की स्थिति के अनुसार नियमित रूप से लगातार अद्यतन और शानदार अद्यतन हर अद्यतन पिछले की तुलना में बेहतर थे, वर्तमान नवीनतम एक संकेतक दूसरा प्रविष्टि संकेत के रूप में सबसे अच्छा में से एक है कभी नहीं repaints, के लिए इंतजार तीर और जैसे ही पट्टी बंद होती है, वैसे ही ट्रेड लेते हैं, जो कि कल सुबह USDCHF खरीदने के लिए 40% मैंने अपने आप को 500 लाभ में खाता देखा था नमस्ते मुह इख्सन मैं विदेशी मुद्रा सिग्नल के बारे में बहुत उत्साहित हूं 30 मैं एक छोटे बच्चे की तरह हूं जो दूध की खोज करता है और मैं देखता हूं कि आपके सॉफ़्टवेयर में जबरदस्त मुनाफे की क्षमता है I मैंने खुद को 500 लाभ में खाता देखा और मैं एक छोटे बच्चे की तरह उछल रहा था मैं आपको इस एफएस 30 प्लैटिनम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और कुछ ट्रेडों को देखते हुए अपने आप को देखता हूं, मैं वित्तीय स्वतंत्रता बनने के अपने सपनों को हासिल करूँगा मेरे पास इस सॉफ़्टवेयर के साथ लंबी अवधि की योजनाएं हैं और आपके साथ दीर्घकालिक सहयोग होगा। मैं दक्षिण अफ्रीका से हूं और भटक रहा हूं अगर मैं एफएस 30 के लिए एक आईबी बनूं तो मुझे क्या करना चाहिए जैसे ही मैं ब्लेंस्ट डॉट पर व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपना पहला मुनाफा लाल एक्सआईटी डॉट से तब तक दर्ज करने से करता हूं, तब मैं उस प्रशंसापत्र भेजूंगा जब आप दक्षिण अफ्रीका आए या यात्रा करें तो कृपया मुझे बताएं कि मैं भी आपको मिलना चाहूंगा और इस व्यवसाय को मजबूत करने के लिए। इस मास्टर टुकड़े के लिए धन्यवाद ओवेन थीम्बा एनकोसाना माखोबा जोहान्सबर्ग - दक्षिण अफ्रीका मैंने आपके विदेशी मुद्रा संकेतों का उपयोग करते हुए 5k से 16k उठाया 30 कार्रवाई करने के लिए समय जैसा आप देखते हैं कोई प्रचार नहीं, केवल तथ्य इसका एक वास्तविक सौदा पूर्ण रूप से दर्शाई गई फॉरेक्स सिग्नल 30 के लिए आपको यह भी मिलेगा: विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 मासिक सदस्यता के बिना असीमित समय के साथ सभी संस्करण। पुराने संस्करण (संस्करण 2 और गोल्ड संस्करण) नया संस्करण विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 संस्करण 2016 फ्री अपडेट उत्पाद लाइफटाइम सदस्यता स्केपिंग स्ट्रेटेजी वीडियो एफएस 30 संकेतक के साथ पूर्ण समर्थन मुफ्त लाइव विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए प्रतिदिन रोज़ाना सम्मिलित हों और अपने दिन के कारोबार के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा रणनीति प्राप्त करें अधिक लाभ इस फॉरेक्स सिग्नल को पाने के बाद आप फिर से अपने पैसे को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं यह घंटे विशेष अविश्वसनीय कम पंजीकरण मूल्य रिटर्न और गारंटी क्योंकि मैं सॉफ़्टवेयर बेच रही हूं, जो एक ठोस अच्छा या सेवा नहीं है, मैं रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकता हालांकि, आपके पास मेरी गंभीर गारंटी है कि इस साइट पर प्रदर्शित सभी सामग्री सच्ची, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। इस सूची में प्रदर्शित सभी सूचक स्क्रीन शॉट असली हैं, और किसी भी तरीके से छेड़छाड़ नहीं किए गए थे। भुगतान पूर्ण होने के बाद आपकी सदस्यता अधिकतम 24 घंटे सक्रिय हो जाएगी। आप सदस्य क्षेत्र से सभी उत्पाद डाउनलोड कर सकते हैं मुनाफे का आनंद लें विदेशी मुद्रा में सर्वश्रेष्ठ तकनीकी संकेतक है डेटा में पता चला है कि पिछले 5 वर्षों में, सूचक जो अपने आप में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया Ichimoku Kinko Hyo सूचक था इसने 30,341, या 30.35 का कुल मुनाफा कमाया। 5 साल से अधिक, जो हमें सिर्फ 6 साल के औसत का औसत देता है आश्चर्यजनक रूप से, बाकी तकनीकी संकेतक बहुत कम फायदेमंद थे, स्टोकेस्टिक इंडिकेटर ने ऋणात्मक 20.72 की वापसी दिखाया था। इसके अलावा, सभी संकेतकों में 20 से 30 के बीच का पर्याप्त ड्रॉडाउन हुआ। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि Ichimoku Kinko Hyo सूचक सबसे अच्छा है या तकनीकी संकेतक संपूर्ण रूप से बेकार हैं। बल्कि, यह सिर्फ यह दिखाता है कि वे अपने स्वयं के लिए उपयोगी हैं। उन सभी मार्शल आर्ट फिल्मों के बारे में सोचो जो आपने बढ़ते हुए देखा था। द रॉक एंड पीपल 8217 ए कोहनी के अलावा कोई भी सिर्फ एक कदम पर भरोसा सभी बुरे लोगों को हरा करने के लिए नहीं नौकरी करने के लिए उनमें से प्रत्येक ने चाल की एक संयोजन का इस्तेमाल किया। विदेशी मुद्रा व्यापार समान है। यह एक कला है और व्यापारियों के रूप में, हमारे लिए काम करने वाली प्रणाली के साथ आने के लिए हमें अपने हाथों में उपकरण का उपयोग करना और संयोजन करना सीखना होगा। यह हमारे अगले अध्याय पर हमें लाता है: इन सभी संकेतकों को एक साथ जोड़कर सबक साइनिंग करके साइन इन करके अपनी प्रगति को बचाएं टैग अभिलेखागार: 99 सटीक संकेतक जीजी-आरएसआई-सीसीआई संकेतक संकलन में संशोधित छाया से सटीक शुरुआत खरीद या प्रस्ताव पैटर्न प्रदान करता है ग्राफ के नीचे सीधे प्रकार का यह संकेत कम वितरण के साथ 5 नंबर एफएक्स एजेंट के लिए स्केलिंग के लिए उत्कृष्ट है। मैंने EXNESS परीक्षण खाते के साथ बहुत सारे बैटिंग किए हैं, इसका काम बहुत ही शानदार है आप ग्राफ़ में और सभी महत्वपूर्ण जोड़ों में 1 पल अवधि का उपयोग कर सकते हैं। यह किसी भी संकेत को चित्रित नहीं करता है GG-RSI-CCI. mq4 (3.5 केबी) सूचक के लिए एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें पैटर्न के बारे में आपको बताता है और उत्कृष्ट पहुंच संभावना प्रदान करता है। छोड़ने के संकेत के लिए उपयोगी नहीं आप यहां जीजी, आरएसआई, और सीसीआई एमटी 4 रुझान संकेत प्राप्त कर सकते हैं। हम आपको सफल मेटा इन्वेस्टर साइन्स खोजने में मदद करने का प्रयास कर रहे हैं और क्षेत्र प्राप्त करने के लिए आपको 100 निःशुल्क एक्सेस की सुविधा प्रदान कर रहे हैं। यह सूचक आपको पैटर्न के बारे में बताता है और उत्कृष्ट पहुंच संभावना प्रदान करता है। छोड़ने के संकेत के लिए उपयोगी नहीं जब आपकी मुद्रा व्यवहार अनुभव शुरू होता है, तो आप को निपटने के लिए विभिन्न तकनीकों की यात्रा के साथ मुलाकात की जाएगी। हालांकि, सबसे निपटने की संभावनाओं को आसानी से केवल चार ग्राफ़ संकेतकों में से एक के साथ निर्धारित किया जा सकता है। एक बार जब आप जानते हैं कि स्थानांतरण रेगुलर, आरएसआई, स्टोचस्टीक, एंड्रॉएड एमएसीडी इंडिकेटर का उपयोग कैसे करें, तो आप अपने सॉफ़्टवेयर सिस्टम को समर्थक जैसे प्रदर्शन करने के लिए अच्छी तरह से करेंगे। आपको 100 मुफ्त प्रोत्साहन उपकरण के साथ भी पेशकश की जाएगी ताकि आप जान सकें कि ये संकेतक हर दिन इन संकेतकों का उपयोग कैसे करते हैं। हाल के पोस्ट

No comments:

Post a Comment