Wednesday 21 March 2018

Zwinner - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


क्या आप अभी भी अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के साथ संघर्ष कर रहे हैं यहां लाभप्रद व्यवसाय बनाने का एक सरल और आसान तरीका है हर रोज आप इस प्रणाली की सादगी पर चकित होंगे Z-WINNER सभी सत्रों को व्यापार करने के लिए बनाया गया है यह लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र या एशियाई सत्र, Z-WINNER सभी सत्रों का व्यापार कर सकता है Z - विजेता सिस्टम खरीदना आपके जीवन को बेहतर रूप से बेहतर के लिए बदल देगा। क्यों Z - विजेता मेरे अन्य सिस्टम से पूरी तरह अलग है? अगर आप नियमों का पालन करते हैं तो आप पैसे खो सकते हैं ऐसा कोई रास्ता नहीं है नियम सरल और अनुसरण करना आसान है। जेड-विजेता सिस्टम को चार्ट की मदद से समझाया गया है। यह सभी प्रकार के ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर कारोबार किया जा सकता है लेकिन आप केवल मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म पर तीर पा सकते हैं। Z-WINNER सभी मुद्रा जोड़े ट्रेड करता है। मैं आपको MT4 टेम्पलेट भेज दूँगा जिसे आप अपने चार्ट पर स्थापित कर सकते हैं और यह आपको खरीदें और तीर बेच देगा। प्रणाली पूरी तरह यांत्रिक है आपको कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है बस नियमों का पालन करें और हर रोज पैसे की विशाल रकम बनाएं। कई बार हमें अपने विवेक का उपयोग करना पड़ता है प्रविष्टियां पूरी तरह से मैकेनिकल हैं लेकिन बाजार निकलती है जब मार्केट में रुझान है और जब बाज़ार चल रहा है तो एक्सचेंज मैकेनिकल होते हैं। मुनाफे के साथ कैसे और कैसे निकल जाना है यह पूरी तरह से समझाया गया है। आपके पास पूरी तरह से कितने सिस्टम हैं आपको अब किसी की आवश्यकता नहीं होगी। आप गोल्डमाइन खरीद लेंगे। जल्द ही आप मुझे अपना प्रशंसापत्र भेज देंगे। Z-WINNER कि शक्तिशाली है निम्नलिखित चार्ट आपको बताते हैं कि मैंने किसी भी ब्रेक के बिना बीच में ले लिया था। मैं आपको न केवल लाभदायक ट्रेडों को दिखा रहा हूं, बल्कि खोने वाला भी अब आप दोनों जीतना और खोने के ट्रेडों की तुलना कर सकते हैं और तय कर सकते हैं कि यह सिस्टम आपके लिए है या नहीं। मैंने इस व्यापार को 7:45 पूर्वी समय पर लिया और 15:15 ईट से बाहर निकल गया। सिस्टम पूरी तरह मैकेनिकल है। कोई विवेक इस्तेमाल नहीं किया गया मैंने इस व्यापार को 9:30 पूर्वी समय पर लिया और 14:00 ईट पर 520.00 बजे से बाहर निकल गया। कुछ घंटे काम करने के लिए बुरा नहीं है मैंने यह व्यापार 9:00 पूर्वी समय में लिया और 15:30 एट पर एक महान दिन से बाहर निकल गया। लगभग एक दिन में 1000.00 मिल गया। मैंने इस व्यापार को 10:00 पूर्वी समय पर लिया और 17:00 ईट पर न्यूयार्क सत्र के बंद होने से पहले व्यापार में 80.00 का लॉट किया और फिर दूसरे में 430.00 बना दिया। यह व्यापार 07:45 ईटी पर लिया गया था और 17:00 एट पर एक बहुत खराब दिन से बाहर निकल गया था, लेकिन अभी भी कुछ लाभ बना दिया है। (इस हफ्ते 227 पिप्स उत्पन्न हुईं। नेट प्रॉफिट 2090.00) इस व्यापार को 07:45 एट पर लिया गया और 16:15 एट से बाहर निकल गया और सप्ताह के लिए यह बहुत ही अच्छी शुरुआत है। सप्ताह के पहले दिन 1570.00 बनाये। यह व्यापार 07:30 ईटी पर लिया गया था और 14:30 एट नाइस डे पर फिर से बाहर आ गया। 800.00 आज बनाया यह व्यापार 10:45 एट पर लिया गया था और 17:15 एट पर निकला था और एक अच्छा दिन। 750.00 बनाये गए इस व्यापार को 08:45 ईटी पर लिया गया और 15:30 ईटी पर निकल गया सप्ताह बहुत अच्छी तरह से चल रहा है। एक और 760.00 आज यह व्यापार 7:15 ईटी पर लिया गया था और सप्ताह के अंत से 15:55 एटी और एक उत्कृष्ट सप्ताह में 5 मिनट के बाहर निकल गया। आज 1080.00 बनाया (इस सप्ताह उत्पन्न 506 पिप्स। नेट प्रॉफिट 4960.00) जैसा कि ऊपर के चार्ट से स्पष्ट है, मैं बिना ब्रेक के लगभग हर रोज पैसे कमा रहा हूं। अब मुझे यहां सुबह सुबह सुबह उठने की ज़रूरत नहीं है, मैं दोपहर में अपने व्यापारिक दिन को शुरू कर सकता हूं, मुझे रात के बाहर देर हो सकती है और मेरी शाम का आनंद ले सकता है। जबकि संयुक्त राज्य अमरीका के व्यापारियों में भी शांतिपूर्ण रातों की नींद आ सकती है। सुबह में 7:00 या 8:00 बजे तक जागने की ज़रूरत है, ताकि रात भर जागने के बजाय अपने ट्रेडिंग दिवस को शुरू कर सकें। आप किसी भी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर Z-WINNER का व्यापार कर सकते हैं। मैंने एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म के लिए टेम्पलेट भी विकसित किया है I यह टेम्प्लेट आपको सिग्नल बेचने वाले संकेतों और लाल नीचे तीरों को इंगित करने वाले तीर को खरीदें और तीरों को बेच देगा। एक चाइल्डस् प्लेस ट्रेडिंग बनाता है यहां खाका का एक स्क्रीन शॉट है जिसे आप भी प्राप्त करेंगे। आप इसे अपने एमटी 4 ट्रेड स्टेशन प्लेटफार्म पर स्थापित कर सकते हैं और अमेरिकी सत्र के दौरान सिग्नल का पालन करें। खाका आपके जीवन को बहुत आसान बना देगा। आपको केवल संकेतकों का पालन करना और पैसा बनाना है। इतना सरल है। आपको और क्या चाहिए। आपको क्या मिलेगा आप ईमेल के माध्यम से जीवन समय सहायता प्राप्त कर सकते हैं और एमएसएन चैट सेवा के माध्यम से एक से 2 से 4 घंटे के एक सलाह और लाइव ट्रेडिंग कर सकते हैं। मैं आपको Z-WINNER सिस्टम के हर पहलू को दिखाऊंगा और आप Z-WINNER का उपयोग कैसे कर सकते हैं और प्रत्येक दिन पैसे कमा सकते हैं। 1 सितंबर 2010 को अपडेट करें Z-WINNER TEMPLATE संस्करण 10 सर्वश्रेष्ठ टेम्पलेट कभी आप अपने हाथों पर प्राप्त कर सकते हैं बनाता है आप एक व्यापार खेल खेलते हैं आप सटीक प्रविष्टियां देता है आप हर रोज पैसे बनाने में मदद करता है 1 मार्च 2011 अद्यतन Z-WINNER TEMPLATE संस्करण 13 मैंने अब ZWinner सिस्टम को सरल बना दिया है I मैंने ज़विननर संस्करण 10 में कुछ बदलाव किए हैं और इसे बेहतर और बेहतर बनाने के साथ व्यापार किया है। बाहर निकलने का संकेत अब आसान है। यह एक मैकेनिकल निकास रणनीति है, किसी भी अधिक अपने descretion का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। प्रविष्टियां भी मैकेनिकल हैं, जो हमें 90 से ज्यादा सही प्रविष्टियां देते हैं और इसलिए 90 से अधिक जीतने वाले ट्रेडों। आप प्रदर्शन के साथ खुश हो जाएगा वीडियो देखें प्रशंसापत्र यहाँ पेपेल्ज़-विजेता प्रणाली के माध्यम से डा। ज़ैन आगा द्वारा किसी भी अच्छे व्यक्ति के अनुभव और उसके बारे में प्रतिक्रिया सुनने के लिए अच्छा लगेगा और अपने सिस्टम को जेड विजेता मैंने पिछले वर्ष नवंबर में ज़विननर सिस्टम खरीदा था और जब से मैं केवल व्यापार कर रहा हूं सिस्टम के माध्यम से एक टेम्पलेट प्रदान किया गया है जो आपको तीरों को खरीदने और बेचने देता है और यही मेरे व्यापार को बहुत सरल और आसान बना दिया है। टेम्पलेट सभी गणना करता है और आपको BuySell सिग्नल देता है और मैंने पाया है कि सिग्नल बहुत सटीक हैं, इस प्रकार लाभदायक व्यवसाय उठाए जाते हैं और मैं अच्छा आटा बनाती हूं हाल ही में डॉ। जैन ने एक ट्रेडिंग रूम शुरू कर दिया है और वह हर महीने नि: शुल्क परीक्षण के लिए आमंत्रित करता है। वह ट्रेडों को फोन करता है और हम उसे कॉपी करते हैं और हर रोज पैसे कमाते हैं। ज़विननर सिस्टम मैकेनिकल है लेकिन ट्रेडिंग रूम में वह विवेक का उपयोग भी करता है प्रविष्टियां ज़विनर सिस्टम पर आधारित हैं लेकिन निकास अलग-अलग हैं। मैकेनिकल सिस्टम में सभी निकास या रिवर्सल मैकेनिकल सिग्नल पर आधारित होते हैं लेकिन ट्रेडिंग रूम में पहले हम 15 पिप्स को आधे से लेते हैं और हम दूसरे आधे भाग को अंत तक चलाते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आप मुफ्त में एक महीने के लिए ट्रेडिंग रूम में शामिल हो सकते हैं और अपने लिए जज कर सकते हैं, तो ज़विनर मेरे लिए लाभदायक रहा है जीतना एक महान लग रहा है ZWinner (डॉ। जैन आगा) समीक्षा साइट पर जाएं शब्द विदेशी मुद्रा बाजार में मेरे निरंतर घाटे पर आपका ध्यान आकर्षित करने के बाद मुझे आपके शानदार सॉफ़्टवेयर ZWINNER-21 की सिफारिश करने और मुझे प्रदान करने के लिए आपसे मेरी ईमानदारी से आभार व्यक्त नहीं कर सकते हैं आश्वासन है कि ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर उन घाटे को समाप्त कर देगा। इस सॉफ़्टवेयर को 17.04.2012 को खरीदने से पहले, मैंने दिसंबर 2012 तक मार्च 2012 तक दो अलग-अलग ट्रेडिंग खातों के जरिए 5,500 एनजेडीडी 5,500 खो चुके थे, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार को अंतिम शॉट देने का एक दर्दनाक निर्णय लिया। सफल होने के लिए निर्धारित किया गया, मैंने 13.04.2012 को ऑस्ट्रेलिया में एफएमसीटी, ऑस्ट्रेलिया के साथ एक और लाइव ट्रेडिंग अकाउंट खोलने का निर्णय लिया या फिर 10.04.2012 को केवल 10,441.87 डालर के कारोबार की शुरुआत की। मेरी अवधि 16.04.2012 17.04.2012 अवधि के लिए 316.67 डालर का लाभ और 1139.15 अमरीकी डालर का घाटा था। इसलिए 822.48 अमरीकी डालर का शुद्ध घाटा मुझे 9619.39 अमरीकी डालर के खाते में शेष राशि के साथ छोड़ दिया। और घर फिर से खोने की डूब लगने लगा और इस तरह मुझे तीसरी बार demotivating। अपने नुकसान को कम करने और अपने आत्मसम्मान को वापस पाने के लिए, मैंने अपनी स्थिति को डॉ। आगा (जिसे मैं पहले से ही एक फ्री 7 अंश फॉरेक्स ट्यूटोरियल और बेसिक फॉरेक्स कोर्स बुकलेट प्राप्त कर रहा था) को ईमेल करने का निर्णय लिया था, जिन्होंने बहुत खुशी से ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर की सिफारिश की थी जो मैंने 17.04.2012 को जीबीपी 1 9 7.00 या एनजेडडी 392.00 के लिए खरीदा था। इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए केवल दो दिन के स्केलिंग के परिणाम (18.04.2012 से 1 9 .04.2012 तक) वॉल्यूम के बारे में बताता है और उस खाते के विस्तृत विवरण पर देखा जा सकता है कि मैं डॉ। आगा के रूप में अपने व्यापार की प्रभावशीलता का प्रमाणित व्यापार बाजार पर। चूंकि मेरा विवरण विवरण गोपनीय है, मैं इसके द्वारा दो दिनों की अवधि के लिए उन अन्य लोगों के लाभ के लिए एलएल आंकड़े देता हूं जो इस सॉफ़्टवेयर की खरीद पर विचार कर रहे हैं। 13.04.2012 को उद्घाटन के रूप में मूल खाता शेष --- अमरीकी 10441.87 अमरीकी डालर (नया खाता) खाता शेष राशि 18.04.2012 --- अमरीकी 9619.39 (बिना ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर) (हानि USD 822.48) समापन खाता शेष राशि पर 1 9 .04.2012 को --- USD 11883.18 (ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ) ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ 18.04.2012 -19.04.2012 से शुद्ध लाभ ---- USD 2408.01 ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर के साथ शुद्ध घाटा 18.04.2012 से 19.04.2012 --- - USD 145.74 (हानि को रोकने के लिए लंबे समय से ट्रेडों को बंद करने के अपने फैसले के कारण नुकसान) इसके अलावा, आज 23 अप्रैल 2012 को अमेरिकी सत्र के कारोबार के 5 घंटे में, मैंने 2 वॉल्यूम 3 ट्रेडों और 5 वॉल्यूम के साथ 2341.82 डालर का लाभ कमाया है। 1 जीबीपीयूएसडी पर ट्रेडों और 1 वॉल्यूम 1 ट्रेड एसडीएचईएफ़ पर केवल ZWINNER-21 सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उपरोक्त लाभ ने मेरा आत्मसम्मान बढ़ाया है और मेरा आत्मविश्वास अब सभी समय के उच्च स्तर पर है। यहां से मैं इस लाभ या किसी अन्य सॉफ्टवेयर का उपयोग करके अपने लाभ के आधार को जारी रखूंगा, जो डॉ। आगा सामने ला सकते हैं क्योंकि मुझे उनके उपदेश और प्रथाओं में पूर्ण विश्वास और विश्वास है। डॉ आगा, इस शानदार सॉफ्टवेयर के लिए फिर से धन्यवाद और मेरे नुकसान के उत्क्रमण के लिए आपके लिए मैं बहुत ऋणी हूं। मैं इस सॉफ़्टवेयर को किसी को भी सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा क्योंकि यह वास्तव में एक सोने की खान है और वह अपने आप में एक कक्षा में है, जो बाजार पर उपलब्ध कई सॉफ्टवेयर की तुलना में है। वास्तव में, आप खरीदे गए अन्य सभी सॉफ्टवेयर को फेंक सकते हैं, एक बार इस सॉफ़्टवेयर सिंक का इस्तेमाल करने के लाभ में डॉ। आगा, यदि आप चाहें तो इस प्रशंसापत्र को प्रकाशित करने में संकोच न करें। क्या आप और आपके परिवार को अच्छे काम के लिए हमेशा से आशीषें मिलेंगी जो आप अपने व्यापारियों की तरह इस तरह के ट्रिलियन डॉलर के कठिन बाजार में जीवित रहने में मदद करने में कर रहे हैं। हमारे भविष्य की शुभकामनाएं के साथ तरह का संबंध है, मारियो बोर्गेज़जेडनर 22 ट्रेडिंग सिस्टम ज़विननर 22 8211 डॉ। जैन आगा द्वारा अत्यधिक लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। ZWINNER-22 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली समय सीमा 8211 किसी भी विदेशी मुद्रा युग्म 8211 किसी भी ZWINER22 प्रणाली में 2 अलग-अलग चार्ट हैं: 1 8211 चार्ट में आपके पास संकेतक हैं जो आपको मार्केट इन्फॉर्मेशन 2 8211 चार्ट प्रदान करते हैं हमारे पास संकेतक हैं जो हमें खरीदें, बेचें और बाहर निकलें सिग्नल। 6 मार्च 8211 एक व्यापार और इसमें 81.3 पिप्स का लाभ हुआ और दूसरा व्यापार 7 मार्च को था और लाभ 109 पिप्स 8211 13 एक्स 4 संकेतक (मुद्रा ताकत मीटर, फेर्रफक्स मुटुली जानकारी, फेर्रफिक्स मल्टी इन्फो, फिशर युर 4ik, माल्टी पेयर , समर्थन प्रतिरोध, ट्रेड सहायक, ट्रेंड स्ट्रेंथ, ज़ीएमएफएक्स फॉरेक्स ट्रेंड, ज़्विनर सीसीआई, ज़विननर डेली ट्रेंड, ज़विननर एमएसीडी, ज़विननर अलर्ट) 8211 3 टेम्पलेट फाइलें। Zwinner-22.tpl, Zwinner-22a. tpl, Zwinner-22b. tpl 8211 Z - विजेता 22-मैनुअल पीडीएफ (उपयोगकर्ता गाइड) 8211 आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक डेमो अकाउंट और एक लाइव अकाउंट को कवर करेगा। 8211 यह कभी भी समाप्त नहीं होगा और इसमें कोई भी मासिक शुल्क नहीं है या फाइल प्रकार और आवश्यकताएं उपयोग करने के लिए कोई अन्य आवर्ती शुल्क है: यह एक डिजिटल आइटम है (डाउनलोड लिंक 8211 ज़िप फ़ाइल) - आपकी आवश्यकता होगी: MT4 प्लेटफ़ॉर्म 8211 आपको मिलेगी फ़ाइलें ज़िप पुरालेख। आपको यह भी पसंद आ सकता हैं

No comments:

Post a Comment